Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 3RD ODI: कुलदीप यादव की फिरकी पर हक्के-बक्के रह गए एलेक्स कैरी, वीडियो में देखें जादुई बॉल कैसे स्टंप में घुसी

Kuldeep Yadav to dismiss Alex Carey: चेन्नई में चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव अपनी एक डिलीवरी की वजह से छा गए हैं. उनकी फिरकी पर एलेक्स कैरी देखते रह गए.

Ind Vs Aus 3RD ODI: कुलदीप यादव की फिरकी पर हक्के-बक्के रह गए एलेक्स कैरी, वीडियो में देखें जादुई बॉल कैसे स्टंप में घुसी

Kuldeep Yadav Alex Carey Wicket Ind Vs Aus 3rd ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे (Ind Vs Aus 3RD ODI) में कुलदीप यादव की फिरकी पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी चकरा गई. एलेक्स कैरी को उन्होंने जिस गेंद पर आउट किया है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मैच में चाइनामैन गेंदबाज (Kuldeep Yadav) ने अब तक 3 विकेट लिए हैं. एलेक्स फिरकी को समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और विकेट गंवा दिया. 

Kuldeep Yadav To Dismiss Alex Carey 
ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिर चुके थे और एलेक्स कैरी के सामने अपनी टीम को संभालने की चुनौती थी. कैरी संभलकर खेल रहे थे और पारी आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कुलदीप यादव की एक स्पिन डिलीवरी के सामने वह पूरी तरह से बेबस हो गए. इस बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: हार्दिक पंड्या के ट्रिपल अटैक से ऑस्ट्रेलिया पस्त, ट्विटर पर लोग बोले 'दिल खुश कर दिया'

कुलदीप की इस जादुई बॉल की फैंस दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: तीसरे वनडे से पहले चेन्नई डगआउट में पहुंचे धोनी, फैंस का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

इस जादुई गेंद पर विकेट के साथ ही खुद कुलदीप का सेलिब्रेशन का अंदाज भी वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement