Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 2ND Test: दूसरे टेस्ट में नाथन लायन की फिरकी के जाल में फंसी टीम इंडिया, राहुल-रोहित... और झटके 4 विकेट 

Nathan Lyon Ind Vs Aus Delhi Test: दिल्ली टेस्ट के दूसरे दिन नाथन लायन ने भारतीय टीम की लंका लगा दी है. उन्होंने टीम के दोनों ओपनर को चलता किया.

Ind Vs Aus 2ND Test: दूसरे टेस्ट में नाथन लायन की फिरकी के जाल में फंसी टीम इंडिया, राहुल-रोहित... और झटके 4 विकेट 

Nathan Lyon Ind Vs Aus 2nd Test scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली टेस्ट (Ind Vs Aus 2ND Test) के दूसरे दिन नाथन लायन ने टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर के सामने भारतीय बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह ढेर होती दिख रही है. पहले सेशन में ही उन्होंने भारत के 3 खिलाड़ियों को चलता कर दिया. लायन ने सबसे पहले केएल राहुल को अपना शिकार बनाया. उसके बाद उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को 32 के स्कोर पर पवेलियन लौटाया. 

नाथन लायन की फिरकी के सामने हैरान रह गए भारतीय बल्लेबाज 
नाथन लायन ने दूसरे दिन का खेल शुरू होने के कुछ ही देर में टीम इंडिया को पहला झटका केएल राहुल के रूप में दिया था. 17 रन के स्कोर पर उन्होंने ओपनर बल्लेबाज को वापस लौटाया. 

टीम इंडिया इस झटके से उबर भी नहीं सकी थी कि पिछले मैच में शतकवीर बने कप्तान रोहित शर्मा को बोल्ड किया. रोहित 32 रन बनाकर खेल रहे थे और वह पूरी तरह से सेट थे लेकिन लायन की गेंद पढ़ने में चूके और स्पिन के खिलाफ उनकी कमजोरी सामने आ गई. 

यह भी पढ़ें: इस पूर्व क्रिकेटर के बेटे ने पहले ही मैच में काटा गदर, तूफानी पारी देख कहेंगे नेपोटिज्म नहीं टैलेंट बोलता है

100वें टेस्ट में पुजारा को दिया जिंदगी भर का दर्द 
100वां टेस्ट खेलने उतरे चेतेश्वर पुजारा को बिना खाता खोले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने पवेलियन लौटाया. करियर के इतने महत्वपूर्ण मैच में बिना खाता खोले लौटने की कसक पुजारा को हमेशा रहेगी. अब भारतीय टीम की पूरी जिम्मेदारी श्रेयस अय्यर और विराट कोहली पर थी लेकिन उन्होंने अय्यर को भी चलता कर दिया. खबर लिखे जाने तक लायन ने 9 ओवर में 4 विकेट चटका लिए थे. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus Live Score: टीम इंडिया के लिए कहर बने नाथन लायन, श्रेयस अय्यर भी आउट अब विराट कोहली से सारी उम्मीदें 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement