Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus ODI Series: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, ODI सीरीज के लिए पैट कमिंस की जगह स्टीव स्मिथ को मिली कमान 

Steve Smith Lead ODI Series: ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है. पैट कमिंस दौरे के लिए उपलब्ध नहीं हैं. स्टीव स्मिथ कप्तानी करेंगे.

Ind Vs Aus ODI Series: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, ODI सीरीज के लिए पैट कमिंस की जगह स्टीव स्मिथ को मिली कमान 

Steve Smith To Lead Ind Vs Aus ODI Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज (Ind Vs Aus ODI) में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी स्टीव स्मिथ करेंगे. पैट कमिंस पारिवारिक कारणों से इस सीरीज का अब हिस्सा नहीं हैं. कमिंस की गैर-मौजूदगी में स्मिथ ने इंदौर और अहमदबाद टेस्ट में भी कप्तानी की थी. बता दें कि कमिंस की मां की तबीयत खराब होने की वजह से वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज बीच में ही छोड़कर लौट गए थे. पिछले हफ्ते ही लंबे समय से बीमार चल रही उनकी मां का निधन हो गया है. इस मुश्किल वक्त में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने की पैट कमिंस की गैर-मौजूदगी की पुष्टि
ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्र्यू मैक्डोनल्ड ने भी पैट कमिंस के सीरीज से बाहर रहने की पुष्टि कर दी है. उन्होंने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा, 'पैट कमिंस अभी वापस नहीं लौटेंगे. इस मुश्किल वक्त में पूरी टीम और हम सबकी सहानुभूति उनके साथ है. उनके घर बीते दिन जो भी कुछ हुआ है वह बेहद दुखद है. हम समझते हैं कि ऐसे वक्त में उनका अपने परिवार के साथ रहना बहुत जरूरी है. कमिंस की गैर-मौजूदगी में स्टीव स्मिथ कप्तान की जिम्मेदारी निभाएंगे.'

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid ने अपने जवाब से की कार्तिक की बोलती बंद, जानें क्या कहा टीम इंडिया के कोच ने 

अब तक नहीं किया रिप्लेसमेंट का ऐलान 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से अब तक रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है. इसका मतलब है कि कमिंस की जगह पर मौजूदा स्क्वॉड में से ही प्लेइंग 11 चुनी जाएगी. हालांकि वनडे सीरीज के लिए ओपनर डेविड वॉर्नर उपलब्ध रहेंगे. वॉर्नर दिल्ली टेस्ट में चोटिल होने के बाद स्वदेश लौट गए थे.

यह भी पढ़ें: WPL Points Table: RCB की लगातार पांचवीं हार, देखें प्वाइंट्स टेबल में कौन चढ़ा ऊपर किसकी टीम फिसली

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement