Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: सीरीज हार के डर से बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, भारत पर लगाया जीत के लिए चालाकी करने का आरोप

Mark Taylor Comments On Pitch: मार्क टेलर ने भार बनाम ऑस्च्रेलिया टेस्ट सीरीज को लेकर टीम इंडिया पर चालाकी करने का आरोप लगाया है.

Ind Vs Aus: सीरीज हार के डर से बौखलाए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, भारत पर लगाया जीत के लिए चालाकी करने का आरोप

Ind Vs Aus Pitch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) में मेहमान टीम पर सीरीज हार का खतरा अभी भी मंडरा रहा है. ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों को यह हार पच नहीं रही और अब वह सारी भड़ास पिच पर निकालने लगे हैं. मार्क टेलर ने भारत पर पिचों को लेकर चालबाजी करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने तीनों टेस्ट के पिच की आलोचना करते हुए इन्हें अंतर्राष्ट्रीय मानकों से काफी कमतर करार दिया है. 

पिच तैयार करने में भारत पर लगाया चालाकी का आरोप
मार्क टेलर ने सीरीज के लिए (Ind Vs Aus Test) अब तक इस्तेमाल की गयी तीनों पिचों की जमकर आलोचना की है. उन्होंने कहा कि इस तरह की पिच तैयार करने में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने कुछ हद तक चालबाजी की है. नागपुर और दिल्ली में टीम इंडिया ने जीत हासिल की है जबकि इंदौर में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार कमबैक किया है. अब चौथा टेस्ट अहमदाबाद में होना है और इससे सीरीज का फैसला होगा. बता दें कि आईसीसी ने भी इंदौर की पिच को खराब रेटिंग दी है जबकि नागपुर और दिल्ली की पिच को औसत करार दिया है. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स के बीच मुकाबले का बदल गया है टाइम, जानें कब शुरू होगा मैच

मार्क टेलर ने इंदौर के पिच को बताया बेहद खराब 
ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में अपने कॉलम में मार्क टेलर ने लिखा कि आईसीसी ने इंदौर की पिच को जो रेटिंग दी है वह पूरी तरह से ठीक है. पहले दिन से ही पिच पर बॉल टर्न ले रही थी. अगर पहले दिन से ही गेंद इतना ज्यादा टर्न ले तो यह खराब (पिच) तैयारी का नतीजा है. हालांकि सुनील गावस्कर ने इंदौर के पिच की खराब रेटिंग देने पर नाराजगी जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें: इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की वाइफ हॉटनेस में देती है अनुष्का-नताशा को मात, शादी के लिए कबूल किया था इस्लाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement