Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jadeja ने उंगली पर क्या लगाया? BCCI से मिली क्लीन चिट पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से लेकर आम जनता तक ने क्या कहा, पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने गुरुवार को रवींद्र जडेजा पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया लेकिन बीसीसीआई ने शाम होते-होते मामले का क्लीयर कर दिया.

Jadeja ने उंगली पर क्या लगाया? BCCI से मिली क्लीन चिट पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से लेकर आम जनता तक ने क्या कहा, पढ़�ें

ind vs aus ravindra jadeja accused of ball tampering by australian media india vs australia bgt 2023 nagpur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच नागपुर (Nagpur Test) में खेले जा रहे पहले टेस्ट (IND vs AUS 1st Test) के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 177 के स्कोर पर ढेर कर दिया. इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को अच्छी शुरुआत दी. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की हालत उनकी मीडिया से बर्दाश्त नहीं हुई और जब पिच का रोना काम नहीं आया तो उन्होंने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर बॉल टेम्परिंग (Ball Tampering) का आरोप लगा दिया. 

जडेजा की फिरकी पर घूमे कंगारू तो याद आई बॉल टेंपरिंग, लगाया ये आरोप, देखें VIDEO

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते हुए 47 रन देकर पांच विकेट लिए जिसमें मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ के कीमती विकेट शामिल थे. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को जल्दी समेटने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरू होने से पहले से ही ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने हार का बहाना ढूंढना शरू कर दिया था और पहले मैच के पहले दिन के खेल के खत्म होने के बाद उन्होंने रवींद्र जडेजा पर गंभीर आरोप लगा दिया. मैच के दौरान मोहम्मद सिराज एक समय रवींद्र जडेजा को कुछ देते दिखाई देते हैं. जिसके फॉक्स क्रिकेट ने मुद्दा बनाते हुए रवींद्र जडेजा पर बॉल टेम्परिंग का आरोप लगाया. 

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान को भी इस बहाने भारतीय क्रिकेट पर निशाना साधने का मौका मिल गया और उन्होंने भी सवाल उठाया कि आखिरी जडेजा ने अपनी उंगली पर क्या लगाया. मैच के बाद मैच रेफरी ने इस वीडियो को रोहित शर्मा को दिखाया और इस मामले के बारे में पूछ-ताछ की. रेफरी को जडेजा ने बताया कि उंगली में चोट लगी थी और मोहम्मद सिराज ने उन्हें दर्द निवारक दवा लगाई थी तो लिक्विड फॉर्म में थी. इसके बाद मामला तो शांत हो गया लेकिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का रोना अभी भी जारी है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जडेजा ने गेंद पर कुछ भी नहीं लगाया है. दवा को उन्होंने अपनी उंगली पर लगाई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement