Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KL Rahul को सपोर्ट करने वालों पर बरसे सौरव गांगुली, '9 साल के करियर में 5 टेस्ट शतक कोई कमाल का रिकॉर्ड नहीं होता ' 

Sourav Ganguly On KL Rahul: केएल राहुल के प्रदर्शन पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जो कहा है वह शायद उनके समर्थकों को बिल्कुल पसंद न आए.

KL Rahul को सपोर्ट करने वालों पर बरसे सौरव गांगुली, '9 साल के करियर में 5 टेस्ट शतक कोई कमाल का रिकॉर्ड नहीं होता ' 

Sourav Ganguly Slams KL Rahul Records

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केएल राहुल खराब फॉर्म की वजह से आलोचना झेल रहे हैं. वेंकटेश प्रसाद ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर उनके खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया था. अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी दो टूक अंदाज में उनकी फॉर्म पर सवाल उठाए हैं. केएल राहुल को मौके दिए जाने के पक्ष में यह तर्क दिया जाता है कि उन्होंने ओवरसीज में अच्छा प्रदर्शन किया है. गांगुली ने इस पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि 9 साल के लंबे करियर में सिर्फ 5 शतक को बेहतरीन रिकॉर्ड नहीं कहा जा सकता है. 

KL Rahul के प्रदर्शन पर दादा की दो टूक 
सौरव गांगुली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'केएल राहुल भारत में भी रन बनाने में संघर्ष कर रहे हैं और यह चिंता की बात है. मैं मानता हूं कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन इतना काफी नहीं है. अपने 9 साल लंबे टेस्ट करियर में उन्होंने सिर्फ 5 शतक लगाए हैं और उनका औसत 35 से भी कम है. ये आंकड़े बड़े खिलाड़ी की गवाही नहीं देते हैं. केएल में प्रतिभा है लेकिन उनसे अपेक्षाएं भी ज्यादा हैं.'

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच होगा अब टेस्ट में घमासान, घर बैठे यहां ले लाइव मैच देखने का मजा

गांगुली ने फॉर्म में लौटने के लिए दी खास सलाह 
सौरव गांगुली ने केएल राहुल को फॉर्म में लौटने के लिए सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें मौके मिल रहे हैं और हम सब चाहते हैं कि वह तेजी से रन बनाएं. अगर उन्हें वापस लय में लौटना है और अच्छा प्रदर्शन करना है तो उन्हें भारत में रन बनाने के लिए कुछ नए तरीके खोजने होंगे. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर को मानसिक और तकनीकी दोनों स्तरों पर सुधार की जरूरत है. बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद गांगुली दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Ms Dhoni और रिकी पॉन्टिंग भी इस ऑस्ट्रेलियाई कप्तान से पीछे, बन चुकी है ICC टूर्नामेंट जीतने की मशीन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement