Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli की फॉर्म पर रिकी पॉन्टिंग ने दिया दिल जीतने वाला बयान, 'उनको किसी से सीखने की जरूरत नहीं'

Ricky Ponting On Virat Kohli: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की फॉर्म की लंबे समय से खराब चल रही है. रिकी पॉन्टिंग ने इस पर बड़ा बयान दिया है.

Virat Kohli की फॉर्म पर रिकी पॉन्टिंग ने दिया दिल जीतने वाला बयान, 'उनको किसी से सीखने की जरूरत नहीं'

Ricky Ponting On Virat Kohli Form Ind Vs Aus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test) टेस्ट सीरीज में विराट कोहली अब तक बल्ले से कमाल नहीं कर पाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनके बल्ले से पिछले 3 साल से कोई शतक नहीं निकला है. उनकी खराब फॉर्म पर आलोचक लगातार निशाना बना रहे हैं लेकिन इस बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने कोहली की फॉर्म को लेकर कहा कि अगर मौजूदा सीरीज की बात की जाए तो इस श्रृंखला में किसी बल्लेबाज ने रन नहीं बनाए हैं. यह बल्लेबाजों के लिए भयानक सपने की तरह है. 

विराट कोहली के लिए रिकी पॉन्टिंग ने कही बड़ी बात 
रिकी पॉन्टिंग ने एक सवाल के जवाब में कहा कि विराट कोहली से उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं और फैंस उन्हें हर मुकाबले में रन बनाते देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'विराट बहुत बड़े कद के खिलाड़ी हैं और इसलिए उनसे बड़ी अपेक्षाएं हैं. बल्लेबाज को खुद पता होता है कि कब उसका फॉर्म खराब है और उससे रन नहीं बन रहे. किसी और को भी विराट को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए. कोहली को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं क्योंकि मुझे पता है कि वह फॉर्म में लौटेंगे. एक पारी के साथ वह अपने आलोचकों को जवाब देंगे.'

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: अहमदाबाद में इतिहास लिखेंगे चेतेश्वर पुजारा, सचिन-द्रविड़ के क्लब में एंट्री से सिर्फ 9 रन दूर

टेस्ट क्रिकेट में विराट के बल्ले से आखिरी बार 2019 में निकला था शतक 
विराट कोहली वनडे और टी20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उनका संघर्ष बढ़ता जा रहा है. उन्होंने पिछली 14 पारियों से टेस्ट में अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट में 111 रन ही बनाए हैं. खास तौर पर स्पिन खेलने को लेकर उनकी कमजोरी खुलकर सामने आ रही है. हालांकि रिकी पॉन्टिंग ने उनकी फॉर्म को लेकर जो कहा है उससे भारतीय फैंस जरूर खुश हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया को चकमा देने के लिए पिच पर  बड़ा खेल, अब अहमदाबाद में मुंह की खाएगी मेहमान टीम  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement