Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Warm Up 2022 Live Streaming: पाकिस्तान से पहले ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, यहां देखें Live

T20WC2022 IND vs AUS Warm Up Live Streaming: भारतीय क्रिकेट फैंस भी इस मैच को टीवी पर लाइव देख सकते हैं और DNA Hindi पर अपडेट हासिल कर सकते हैं.

IND vs AUS Warm Up 2022 Live Streaming: पाकिस्तान से पहले ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, यहां देखें Live

IND vs AUS Warm Up live streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अपने T20 World Cup 2022 के अभियान की शुरुआत करने से पहले भारतीय टीम 17 और 19 अक्टूबर को दो Warm-up मैच खेलेगी. 17 अक्टूबर को ब्रिसबेन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी. हाल ही दोनों टीमों (IND vs AUS) के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने जीती थी. जबकि ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड (AUS vs ENG) से भी तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से हार झेलनी पड़ी थी. चलिए इस मुकाबले से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी आपको बताते हैं. 

कहां खेला जाएगा IND vs AUS Warm up मुकाबला

ब्रिसबेन के क्रिकेट स्टेडियम ये मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान की पिच काफी तेज होती है और गेंदबाजों के लिए शुरुआत में मददगार मानी जाती है. भारतीय टीम ने 2021 में यहां एक टी20 मुकाबला खेला था जहां उसे जीत मिली थी. इस स्टेडियम में लगभग 37 हजार दर्शक एक साथ मैच देख सकते हैं. 

इस मैच में हुई रोमांच की सीमा पार, आखिरी ओवर में ऐसे नीदरलैंड्स ने जीता मुकाबला

कब खेला जाएगा IND vs AUS Warm up मुकाबला

17 अक्टूबर, सोमवार को भारतीय समयानुसार ये मुकाबला सुबह 8.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में यह मुकाबला सोमवार को दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. 

कहां और कैसे देख सकते हैं IND vs AUS Warm up मुकाबला

भारत में इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास फोन, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी है तो हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming देख सकते हैं.  

वॉर्म अप मैच में सभी 15 खिलाड़ी खेल सकते हैं लेकिन सिर्फ 11 खिलाड़ी एक साथ फील्डिंग के दौरान मैदान पर उतर सकते हैं. चलिए भारत की संभावित शुरुआती 11 खिलाड़ियों पर नजर डालते हैं. 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement