Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: चेन्नई में 'सासाराम एक्सप्रेस' आकाशदीप की आंधी, दो गेंद पर दो बांग्लादेशी बल्लेबाजों का स्टंप उखाड़ा; देखें वीडियो

Akash Deep 2 Wickets in 2 Balls: चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान आकाशदीप ने कहर ढाते हुए लगातार गेंदों पर जाकिर हसन और मोमिनुल हक का डंडा उड़ाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
IND vs BAN: चेन्नई में 'सासाराम एक्सप्रेस' आकाशदीप की आंधी, दो गेंद पर दो बांग्लादेशी बल्लेबाजों का स्टंप उखाड़ा; देखें वीडियो

आकाश दीप.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार (19 सितंबर) से चेन्नई में खेला जा रहा है. आज (20 सितंबर) मुकाबले का दूसरा दिन है. भारतीय टीम पहली पारी में 376 पर ऑलआउट हुई. कल के अपने स्कोर (339/6) में टीम इंडिया महज 37 रन ही जोड़ पाई. इसके बाद बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी शुरू की. पहले ही ओवर में उन्हें जसप्रीत बुमराह ने बड़ा झटका दे दिया. बुमराह ने शदमान इस्लाम (2) को क्लीन बोल्ड किया. फिर आकाशदीप ने दो गेंद में दो विकेट लेकर बांग्लादेश के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ी दी.


ये भी पढ़ें: आर अश्विन ने रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने 


आकाशदीप ने ढाहा कहर

पहले बदलाव के तौर पर आकाशदीप को 7वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए बुलाया गया. उन्होंने इस ओवर में सिर्फ 1 रन दिए. इसके बाद 9वां ओवर लेकर आए आकाशदीप ने पहली गेंद पर जाकिर हसन का मिडिल स्टंप उखाड़ा और फिर अगली ही गेंद पर उन्होंने नए बल्लेबाज मोमिनुल हक को भी क्लीन बोल्ड कर दिया. दोनों ही बांग्लादेशी बल्लेबाज एक ही अंदाज में आउट हुए. राउंड द विकेट से इन बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर आई, जिस पर वे चारों खाने चित्त हो गए.

बंगाल से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले आकाशदीप बिहार के रोहतास जिले से ताल्लुक रखते हैं. रोहतास का जिला मुख्याल सासाराम है. इसलिए आकाशदीप 'सासाराम एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर हैं. उन्होंने इसी साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ रांची टेस्ट में अपना डेब्यू किया था. अपने इंटरनेशनल करियर के पहले ही मैच में आकाशदीप ने सभी को प्रभावित करते हुए 3 विकेट लिए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement