Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN T20I: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, 14 महीने बाद इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

Bangladesh T20 Squad: टीम इंडिया के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरू हो रही 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर दिया गया है. शाकिब अल हसन के संन्यास लेने से इस ऑलराउंडर की 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी हुई है.

Latest News
IND vs BAN T20I: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, 14 महीने बाद इस ऑलराउंडर की हुई वापसी

बांग्लादेश की टीम में ज्यादा बदलाव नहीं है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरू हो रही 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज की 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी हुई है. उन्होंने अपना अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच पिछले साल जुलाई में खेला था. शाकिब अल हसन के संन्यास लेने से उनके लिए इस फॉर्मेट में दरवाजा खुला है. बांग्लादेशी टीम की कमान नजमुल हुसैन शांटो के हाथों में ही है.


ये भी पढ़ें: सस्पेंस खत्म! इस दिन तक करना होगा रिटेन किए गए खिलाड़ियों का ऐलान, सामने आई तारीख 


15 सदस्यीय स्क्वॉड में ओपनर परवेज हुसैन इमॉन और बाएं हाथ के स्पिनर रकिबुल हसन को भी शामिल किया गया है. ये दोनों खिलाड़ी भी टी20 में वापसी कर रहे हैं. वहीं सौम्य सरकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. शाकिब के अलावा वह दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पिछले जून में टी20 वर्ल्ड कप में खेले थे, लेकिन मौजूदा स्क्वॉड से नदारद हैं.

स्क्वॉड की घोषणा करते हुए बांग्लादेश के चीफ सेलेक्टर गाजी अशरफ हुसैन ने कहा, "महान शाकिब अल हसन पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि उन्होंने बांग्लादेश के लिए अपना आखिरी टी20 मैच खेल लिया है. उनके अनुभव और प्रदर्शन की जगह लेने वाले हमारे पास कोई नहीं है, लेकिन मेहदी हसन मिराज एक अच्छे बल्लेबाज हैं, जो मिडिल ऑर्डर को संभाल सकते हैं. मेहदी के बतौर बल्लेबाज खेल सकते हैं. हमने उन्हें पिछले टी20 वर्ल्ड कप में नहीं चुना था, क्योंकि आमतौर पर हमारा मानना रहा है कि टेस्ट और वनडे में एक ऑलराउंडर के रूप में उनका मजबूत रोल है."

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 6 अक्टूबर को ग्वालियर में होगी. इसके बाद दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा एवं अंतिम मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में होगा.

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश का स्क्वॉड:

नजमुल हुसैन शांटो (कप्तान), तंजिद हसन, परवेज हुसैन इमॉन, तौहीद हृदोय, महमुदउल्लाह, लिटन दास, जाकेर अली, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, शोरिफुल इस्लाम, तंजिम हसन साकिब, रकिबुल हसन.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement