Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सर, दो ही हाथ हैं...' Virat Kohli की कानपुर के होटल में स्वागत के दौरान हुई कहासुनी? Viral हुआ Video

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच गई है. जहां विराट कोहली से होटल में कुछ कहासुनी हो गई है और उसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Latest News
'सर, दो ही हाथ हैं...' Virat Kohli की कानपुर के होटल में स्वागत के दौरान हुई कहासुनी? Viral हुआ Video

IND vs BAN Kanpur Test, virat kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा, जिसके लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच गई है और टीम ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है. कानपुर टेस्ट में विराट से काफी उम्मीदें है कि वो यहां रन बनाएंगे. क्योंकि चेन्नई टेस्ट में विराट 6 और 17 रनों के स्कोर पर आउट हो गए थे. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली से स्वागत के दौरान कुछ कहासुनी हो गई है. 

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया कानपुर पहुंच गई है, जहां टीम का काफी शानदार स्वागत हुआ है. इस दौरान विराट कोहली और स्टाफ के बीच कुछ बातचीत हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप साफ सुन सकते हैं कि विराट स्टाफ से बोलते हैं कि सर, दो ही हाथ है. लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कोहली ने ऐसा क्यों बोला है. 

जब विराट कोहली कानुपर के होटल में जाते हैं, तो वहां उनका फूल देकर स्वागत होता है. उन्हें यूपीसीएल के अधिकारी एक गुलदस्ता देते हैं, जिसके बाद आधिकारी के बगल में खड़े शख्स ने विराट से हाथ मिलाने की कोशिश की. लेकिन विराट कोहली ने उनसे हाथ नहीं मिलाया और कहा कि सर दो ही हाथ है. दरअसल, विराट एक हाथ में अपना मोबाइल और कुछ समान पकड़े हुए थे. जबकि वो दूसरे हाथ में गुलदस्ता पकड़े हुए होते हैं. इसी वजह से कोहली को स्टाफ से ये कहना पड़ा. लेकिन अब उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


यह भी पढें- विराट कोहली के अलावा ये क्रिकेटर्स भी पहनते हैं जर्सी नंबर 18, देखें लिस्ट में किन दिग्गजों का नाम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement