Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले जुबानी जंग शुरू, अंग्रेज गेंदबाज ने कोहली को बताया ईगो वाला खिलाड़ी

Ollie Robinson on Virat Kohli: इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली को लेकर कहा कि उनमें ईगो है.

Latest News
IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले जुबानी जंग शुरू, अंग्रेज गेंदबाज ने कोहली को बताया ईगो वाला खिलाड़ी

ऑली रॉबिन्सन टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली को अब तक तीन बार आउट कर चुके हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से शुरू हो रही है. इस सीरीज में एक बार फिर नजरें मॉडर्न मास्टर विराट कोहली पर होंगी. किंग कोहली भारत-इंग्लैंड टेस्ट में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. अगर उनका बल्ला चलता है, तो इंग्लिश टीम खुद को मुश्किलों में पाएगी. इसे देखते हुए इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने सीरीज से पहले जुबानी जंग शुरू कर दी है. भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे पर कोहली को तीन बार आउट करने वाले रॉबिन्स ने उनके साथ ऑन ग्राउंड भिड़ंत को लेकर बातचीत की है. और कहा है कि कोहली के पास ईगो है.

कोहली ईगो वाले खिलाड़ी 

इंग्लैंड के लिए 19 टेस्ट खेल चुके रॉबिन्सन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "आप हमेशा बेस्ट खिलाड़ियों के सामने खेलना चाहते हैं, चाहते हैं ना? और आप हमेशा बेस्ट प्लेयर को आउट करना चाहते हैं. कोहली उनमें से एक हैं. उसमें ईगो है. मुझे लगता है कि उस ईगो पर खेलना, खासकर भारत में, जहां वह हावी होना और रन बनाना चाहता है और ये देखते हुए कि हमारे बीच अतीत में भिड़ंत हुई है, रोमांचक होने वाला है." यह भी पढ़ें: पाक क्रिकेट में हड़कंप, कोच के एक दिन बाद PCB चीफ ने भी छोड़ा पद, जानें क्या बताया कारण

इंग्लैंड के खिलाफ पूरे करेंगे दो हजार टेस्ट रन

रन मशीन कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 2000 टेस्ट रन पूरा करने से मात्र 9 रन दूर हैं. वह इस आंकड़े को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में छू सकते हैं. कोहली इंग्लैंड के खिलाफ दो हजार रन बनाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज बनेंगे. उनसे पहले सुनील गावस्कर (2483 रन) और सचिन तेंदुलकर (2535) ने यह कारनामा किया है. कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ 28 टेस्ट मैचों की 50 पारियों में 42.36 की औसत से 1991 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 शतक ठोके हैं. इंग्लैंड के खिलाफ उनका हाईएस्ट स्कोर 235 है.

पहले दो टेस्ट के लिए भारत का स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद, सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान) और आवेश खान.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement