Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Eng Semifinal: महामुकाबले से पहले इंग्लैंड को एक और झटका, यह खतरनाक गेंदबाज भी हुआ चोटिल

Mark Wood and Dawid Malan Injured: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले इंग्लिश टीम चोटों की वजह से परेशान है. डेविड मलान के बाद स्टार गेंदबाज चोटिल हो गया है.

Ind Vs Eng Semifinal: महामुकाबले से पहले इंग्लैंड को एक और झटका, यह खतरनाक गेंदबाज भी हुआ चोटिल

ind vs eng semifinal Mark Wood injury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है. अहम मुकाबले से पहले इंग्लैंड की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं और उसके 2 प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक डेविड मलान चोटिल होने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. मार्क वुड ने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया है. उन्हें शरीर में अकड़न की समस्या बताई जा रही है. अब देखना है कि सेमीफाइनल (Ind Vs Eng) में वह मैच खेलते हैं या नहीं.  

Mark Wood की फिटनेस पर भी सवाल 
भारत के खिलाफ होने वाले टी20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ गई है. टूर्नामेंट के सफल गेंदबाज मार्क वुड चोटिल हो गए हैं लेकिन उनकी चोट कितनी गंभीर है इसको लेकर कुछ खुलकर नहीं बताया गया है. एडिलेड ओवल में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र में वुड ने हिस्सा नहीं लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वुड के शरीर में जकड़न है. अगर भारत के खिलाफ मुकाबले में वह नहीं खेलते हैं तो इंग्लैंड के लिए बहुत मुश्किल स्थिति बन सकती है. 

यह भी पढ़ें: टी20 में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान में कौन किस पर रहा है भारी, आंकड़ों में जानें सबकुछ  

वर्ल्ड कप में वुड का प्रदर्शन शानदार रहा है 
टूर्नामेंट के सबसे खतरनाक गेंदबाज मार्क वुड ने वर्ल्ड कप में अब तक की सबसे तेज गेंद भी फेंकी है. उन्होंने चार मैचों में नौ विकेट लिए हैं. बताया जा रहा है कि वुड ने एहतियात के तौर पर अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया है. उन्होंने नेट्स पर गेंदबाजी नहीं की है. बता दें कि हाल ही में उनकी दाहिनी कोहनी के दो ऑपरेशन हुए हैं जिसके बाद उन्होंने समर सीजन में हिस्सा नहीं लिया था. अगर वुड सेमीफाइनल नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह पर क्रिस जॉर्डन को मौका मिल सकता है. वुड ने मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे तेज ( 154.74kph ) गति से गेंद डाली है.

यह भी पढ़ें: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच महासंग्राम से पहले जान लें सिडनी की पिच से जुड़े आंकड़े

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement