Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG Test 2024: बेन डकेट ने की यशस्वी जायसवाल की तारीफ, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगा दी क्लास

India vs England Test Series 2024: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में यशस्वी जायसवाल ने दोहरा शतक जमाया, जिसकी बेन डकेट ने तारीफ की थी.

Latest News
IND vs ENG Test 2024: बेन डकेट ने की यशस्वी जायसवाल की तारीफ, तो दिग्गज खिलाड़ी ने लगा दी क्लास

Yashasvi Jaiswal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने बेन डकेट को जमकर लताड़ा है. उन्होंने डकेट के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि राजकोट टेस्ट में भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का आक्रामक रुख इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति से प्रभावित था. जायसवाल के शानदार नाबाद दोहरे शतक ने भारत को बड़ी जीत दिलाई, जिससे इंग्लैंड को मौजूदा सीरीज के तीसरे टेस्ट में 434 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा. 


ये भी पढ़ें: आईपीएल को लेकर चेयरमैन अरुण धूमल का बड़ा ऐलान, जानें कब खेला जाएगा पहला मुकाबला


राजकोट टेस्ट के तीसरे दिन के अंत में बोलते हुए डकेट ने शतक के लिए जायसवाल की तारीफ की, लेकिन यह भी कहा कि "जब आप विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को इस तरह खेलते हुए देखते हैं, तो ऐसा लगता है कि इंग्लैंड को कुछ श्रेय लेना चाहिए." डकेट के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, हुसैन ने कहा कि जायसवाल की सफलता इंग्लैंड की रणनीति के किसी प्रभाव के बजाय उनकी कड़ी मेहनत और आईपीएल जैसे टूर्नामेंटों में मिले अनुभव से आई है. 

सीरीज में 545 रन बना चुके हैं जायसवाल

इस सीरीज में जायसवाल के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बना दिया है. उन्होंने 109 के औसत और 80 से अधिक की स्ट्राइक रेट से कुल 545 रन बनाए हैं. सीरीज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए हुसैन ने बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम से अपनी गलतियों का विश्लेषण करने और रांची में चौथे टेस्ट से पहले आवश्यक समायोजन करने का आग्रह किया. 

रांची में खेला जाएगा सीरीज का चौथा टेस्ट

लगातार दो मैच हारने वाली इंग्लैंड की टीम चौथे टेस्ट में वापसी के इरादे से मैदान पर उतरेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट शुक्रवार को रांची में शुरू होगा. जिसमें इंग्लैंड के पास मेजबान भारत के खिलाफ सीरीज बराबर करने का मौका होगा. पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था, जहां इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी. दूसरा टेस्ट विशाखापट्टनम और तीसरा राजकोट में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल की.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement