Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Cricket World Cup 2023 के लिए कितनी तैयार है भारतीय टीम? मोहम्मद शमी ने दिया सीधा जवाब

शनिवार को रायपुर में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज के दूसरे वनडे में मोहम्मद शमी की सीम के सामने कीवी बल्लेबाजी लाइनअप ध्वस्त हो गई.

ICC Cricket World Cup 2023 के लिए कितनी तैयार है भारतीय टीम? मोहम्मद शमी ने दिया सीधा जवाब

ind vs nz mohammed shami answer team india world cup 2023 preparation after india vs new zealand 2nd odi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार को रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड (IND vs NZ 2nd ODI) के खिलाफ कहर बरपाने वाले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया. उन्होंने शुरुआती तीन विकेट लेकर न्यूजीलैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. उनकी शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 108 रन पर ही ढेर कर दिया. 109 रन रन के लक्ष्य को भारत ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया और सीरीज (India vs New Zealand ODI Series 2023) भी अपने नाम कर ली. एक समय न्यूजीलैंड ने 15 के स्कोर पर अपनी आधी टीम गंवा दी थी. इसमें शामी ने दो विकेट लिए थे. पूरे मैच में उन्होंने 6 ओवर में 18 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

डु प्लेसिस ने पकड़ा हैरतंगेज कैच, कमेंटेटर समेत फैंस भी देखकर रह गए दंग, देखें वीडियो

हाल में श्रीलंका और न्यूजीलैंज के खिलाफ पहले वनडे में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने में असफल रहने वाले शमी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत की वर्ल्ड कप की तैयारियों के बारे में बताया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम सही ट्रैक पर है तो उन्होंने कहा, "देखिए, मुझे नहीं लगता लोगों को अभी तक संदेह है भारतीय टीम के ऊपर. आपको इतने अच्छे परिणाम दिए हैं 4-6 सालो में.अगर उसके बाद भी आपको संदेह है या आप वर्ल्डकप के लिए सोचते हैं. तो अभी बहुत लंबा टाइम है. हमारे पास बहुत सीरीज है, प्रैक्टिस करने के लिए, मैच खेलने के लिए और प्लेयर्स को पहचानने के लिए. तो अभी हमारे पास टाइम है तो बेहतर होगा कि हम मैच टू मैच जाए.

रमीज राजा ने भारत के बारे में कह दी इतनी बड़ी बात, फैंस को भी नहीं हो रहा विश्वास

अपनी शानदार गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अभ्यास के बजाय मैच खेलने को तरजीह देता हूं. किसी भी बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयार होने के लिये ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना हमेशा बेहतर होता है. वर्कलोड को मैनेज किया जा रहा है और यह उचित तरीके से हो रहा है. मैं सिर्फ उम्मीद करता हूं कि मुख्य खिलाड़ी विश्व कप से पहले अच्छी फॉर्म में रहें.’’ शमी ने अपने ‘सीम मूवमेंट’ से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को परेशान किया और छह ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट झटके और मेहमान टीम 108 रन पर सिमट गई. इसके बाद भारत ने 20.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement