Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 3RD ODI: भारत-न्यूजीलैंड के बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आखिर कैसे लूट रहे हैं सारी महफिल, पढ़ें क्या है ये माजरा

Ind Vs NZ 3RD ODI: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे मैच के दिन कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से ज्यादा बाबर आजम की चर्चा हो रही है. जानें क्या है वजह.

Ind Vs NZ 3RD ODI: भारत-न्यूजीलैंड के बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आखिर कैसे लूट रहे हैं सारी महफिल, पढ़ें क्या है ये माजरा

Babar Azam In Search On Ind Vs NZ 3RD ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ 3RD ODI) तीसरे वनडे में टीम इंडिया के फैंस काफी खुश हैं. कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से 3 साल बाद शतक लगा है जबकि शुभमन गिल ने 4 मैचों में तीसरा शतक ठोक दिया है. हालांकि इससे ज्यादा ट्विटर पर बाबर आजम की चर्चा हो रही है. पाकिस्तान के कप्तान ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहे हैं और इसकी वजह है कि वह आईसीसी के टेस्ट टीम ऑफ द ईयर में बाबर आजम को शामिल किया गया है. साथ ही साल 2022 के लिए उन्हें आईसीसी वनडे टीम का कप्तान भी चुना गया है. उनके फैंस इसके बाद से धड़ाधड़ ट्वीट और सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं. 

Babar Azam को मिला बड़ा सम्मान 
बाबर आजम को आईसीसी की ओर से सा 2022 के लिए घोषित टेस्ट टीम में भी जगह मिली है. साथ ही उन्हें आईसीसी वनडे टीम ऑफ़ 2022 का कप्तान चुना गया है. पाकिस्तान के कप्तान इस दौर के बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. हालांकि जिस वनडे टीम का उन्हें कप्तान घोषित किया गया है उसमें भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को जगह नहीं मिली है. कुछ फैंस बाबर को यह सम्मान दिए जाने के खिलाफ भी हैं. 

यह भी पढ़ें: एक्टिव खिलाड़ियों में सबसे अधिक शतक जड़ने वाले बल्लेबाज, विराट कोहली सबसे आगे

उनके फैंस इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तुलना विराट कोहली से भी कर रहे हैं. 

कुछ फैंस उन्हें इस दौर के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के तौर पर शुमार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'Shubman Gill हिट हैं सबसे फिट हैं', शतक के साथ बाबर आजम की नाक में किया दम, जानें कैसे 

कुछ फैंस आईसीसी के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि लगातार हार के बाद भी उन्हें यह सम्मान क्यों दिया जा रहा है.

हालांकि पाकिस्तान कप्तान को यह सम्मान दिए जाने से उनके देश में फैंस जरूर काफी खुश हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement