Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ 3RD ODI: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का जलवा, एक ही ओवर में फिर चटकाए 2 विकेट

Shardul Thakur 2 Wickets In 1 Over: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक बार फिर अपना करिश्मा दिखाया है. 26वें ओवर में 2 विकेट चटकाए.

Ind Vs NZ 3RD ODI: लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का जलवा, एक ही ओवर में फिर चटकाए 2 विकेट

Shardul Thakur 2 wckts In 1 over Ind Vs nz Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ 3RD ODI) वनडे सीरीज के तीसरे मैच में शार्दुल ठाकुर ने करिश्माई गेंदबाजी की है. उन्होंने मैच के 26वें ओवर में न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. साल 2021 में भी वह इंग्लैंड के खिलाफ ऐसा ही कारनाम कर चुके हैं. मजबूत स्थिति में लग रही कीवी टीम को बैक टू बैक दो झटके देकर पेसर ने महत्वपूर्ण समय में खेल में टीम इंडिया की वापसी करवाई है. 

26वें ओवर में शार्दुल ने लगातार लिए 2 विकेट 
26वें ओवर में शार्दुल बॉलिंग करने आए और उन्होंने बता दिया कि क्यों कप्तान रोहित शर्मा को उन पर इतना भरोसा है. पहली गेंद पर उन्होंने डेरेल मिशेल को पवेलियन भेजा. इस झटके से कीवी टीम उबर भी नहीं पाई थी कि अगली गेंद पर उन्होंने टॉम लाथम को आउट कर दिया. शार्दुल एक बार फिर हैट्रिक के करीब थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

इस ओवर में उन्होंने कुल 9 रन दिए लेकिन भारतीय टीम के लिए 2 बड़े विकेट चटकाकर जीत की स्क्रिप्ट पूरी कर दी. इस मुकाबले में पेसर ने कुल 3 विकेट लिए हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 3rd ODI Scorecard: 90 रनों से भारतीय टीम ने जीता मैच, 3-0 से क्लीन स्वीप कर रचा इतिहास

भारत ने 90 रनों से जीता मैच
तीसरे वनडे मुकाबले की बात की जाए तो भारतीय टीम ने यह मैच 90 रनों से जीत लिया है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने में भी कामयाब रही है. भारतीय टीम ने श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड को भी 3-0 से हराकर इतिहास रच दिया है. कीवी टीम के साथ अब 3 टी20 मैचों की भी सीरीज है. टी20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे. विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. केएल राहुल शादी की वजह से छुट्टी पर हैं. 

यह भी पढे़ं: Ind Vs NZ 3RD ODI: भारत-न्यूजीलैंड के बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आखिर कैसे लूट रहे हैं सारी महफिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement