Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shreyas Iyer Ind vs NZ: श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर विराट कोहली के चहेते को मिला मौका

Shreyas Iyer Ruled Out For Ind Vs NZ series: न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है. श्रेयस अय्यर सीरीज से बाहर हो गए हैं.

Shreyas Iyer Ind vs NZ: श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड वनडे सीरीज से बाहर, रिप्लेसमेंट के तौर पर विराट कोहली के चहेते को मिला मौका

Shreyas Iyer ruled out of ODI series against New Zealand 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज (Ind Vs NZ ODI) के आगाज से ठीक पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. स्टार मिडिल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर सीरीज से बाहर हो गए हैं. अय्यर की जगह रजत पाटीदार को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बयान जारी कर यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि रिहैब के लिए श्रेयस अय्यर को बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा गया है. 

बैक इंजरी की वजह से सीरीज से होना पड़ा 
श्रेयस अय्यर की चोट के बारे में बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि बैक इंजरी की वजह से वह टीम के साथ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. वह बेंगलुरु में रीहैब के लिए जाएंगे. उनकी जगह पर आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी की ओर से धमाकेदार पारियां खेलने वाले रजत पाटीदार को मौका मिला है. 

पाटीदार आईपीएल के सफल खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में भी अपना जलवा दिखाया है. अब देखना है कि उन्हें श्रेयस की जगह पर प्लेइंग 11 में शामिल होने का मौका मिलेगा या नहीं.

यह भी पढ़ें: मैच से पहले RRR स्टार से मिलने पहुंचे चहल, सूर्या समेत ये खिलाड़ी, धनश्री को मिला खास तोहफा

Ind Vs NZ ODI Team
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने अपने जबरा फैन को शादी पर दिया शानदार गिफ्ट, पूरी कहानी जान कहेंगे यही है फैन नंबर 1 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement