Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: टीम इंडिया को गहरा जख्म देंगे ये 5 पाकिस्तानी, पहले भी पहुंचा चुके हैं अंदरूनी चोट

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 के तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना करेगी. चलिए जानते हैं पाकिस्तान के कौन से खिलाड़ी भारत के खिलाफ प्रभावित कर सकते हैं.

IND vs PAK: टीम इंडिया को गहरा जख्म देंगे ये 5 पाकिस्तानी, पहले भी पहुंचा चुके हैं अंदरूनी �चोट

ind vs pak asia cup 2023 match details these 5 pakistani cricketers will be watch in india vs pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 की शुरुआत नेपाल और पाकिस्तान के मैच के साथ हुई. हालांकि इस मुकाबले में दर्शकों को ज्यादा रोमांच नहीं दिखा और स्टेडियम में लगभग खाली नजर आया. टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला गया और ये मुकाबला भी दर्शकों को रोमांचित नहीं कर पाया. लेकिन तीसरा मुकाबला देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ने वाली है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का ये मुकाबला पल्लेकल स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान का यह दूसरा मुकाबला है और वह हार भी गई तो भी सुपर 4 में उनका स्थान लगभग पक्का है. दूसरी ओर भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज कर रही है. चलिए जानते हैं कौन से वो खिलाड़ी हैं, जो भारत के खिलाफ घातक साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: डायमंड लीग में दूसरे स्थान पर रहे Neeraj Chopra, फाइनल का टिकट भी किया पक्का  

मोहम्मद रिजवान भारत के खिलाफ सबसे बड़ा खतरा हो सकते हैं. हालांकि रिजवान का बल्ला काफी लंबे समय से खामोश है लेकिन पिछले एशिया कप 2022 में रिजवान ने भारत के खिलाफ दोनों मुकाबलों में बहुमूल्य रन बनाए थे. रिजवान पाकिस्तान की बल्लेबाजी के प्रमुख स्तंभ हैं और भारतीय गेंदबाज इस खिलाड़ी से जल्दी निजात पाना चाहेंगे. इफ्तिखार अहमद की पारियों को भला कौन भूल सकता है. आखिरी ओवर्स में आकर जो कमाल करते हैं वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काफी महत्वपूर्ण योगदान होता है. 

शाबाद खान का शानदार फॉर्म जारी

शाबाद खान ने पहले ही मुकाबले में नेपाल के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की और उन्हें 104 के स्कोर पर आउट करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शादाब भारत के खिलाफ भी लगातार विकेट लेते आए हैं और जरूरत पड़ने वाले आखिरी ओवर्स में आकर रन भी बनाए हैं. ऐसे में शाबाद खान भारत के खिलाफ उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन पर भारतीय खिलाड़ियों की नजर रहने वाली है. शाबाद बीच के ओवरों में रन निकालने के अलावा आखिरी ओवर्स में तेजी से बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या बटलर के धुरंधर फिर पड़ेंगे न्यूजीलैंड पर भारी या कीवी टीम बदलेगी कहानी?

दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार शाहीन अफरीदी एक बार फिर से भारत के खिलाफ कहर बरपाने के लिए तैयार हैं. शाहीन पिछले बार एशिया कप 2022 में नहीं खेल पाए थे लेकिन वर्ल्डकप 2022 में उन्होंने कुछ खास प्रभावित नहीं किया था हालांकि वह चोट से उबरकर आए थे और गेंदबाजी के दौरान पूरी ताकत नहीं लगा रहे थे. अब शाहीन पूरी तरह फिट हैं और भारत के खिलाफ तेज गेंदों से आग उगलने के लिए तैयार हैं. दूसरी तरफ हारिस रऊफ अपनी तेज रफ्तार के कहर ढाहने के लिए तैयार हैं. पिछले बार जब वह भारत के सामने हुए थे तो विराट के खिलाफ एक ओर को निकाल दें तो उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement