Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak: T20 World Cup 2022 से पहले पाक गेंदबाज की चेतावनी, कहा- 'खेल नहीं पाएंगे मुझे'

Haris Rauf on Indian Batsman: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का सामना करेगी, जो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा.

Ind vs Pak: T20 World Cup 2022 से पहले पाक गेंदबाज की चेतावनी, कहा- 'खेल नहीं पाएंगे मुझे'

Haris Rauf on Indian batsman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ICC T20 विश्वकप 2022 के पहले मुकाबले में भारतीय टीम का सामना अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा. उससे पहले ही पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने भारतीय बल्लेबाजों (Indian Batsman) को चेतावनी दे दी है. आपको बता दें कि भारतीय टीम फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के साथ सात टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है. दोनों टीमें सीरीजी में बढ़त पर हैं. पाकिस्तान के लिए पिछले दो मुकाबलों में घातक गेंदबाजी करने वाले हारिस रऊफ ने भारतीय टीम चेतावनी दी है. 

कोहली नहीं खोल पाए थे खाता, रोहित रहे थे फ्लॉप, कैसा है टीम इंडिया के लिए गुवाहाटी स्टेडियम?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को बिग बैश लीग खेलने के अपने अनुभव के दम पर भारत के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले टी20 विश्व के मुकाबले में कामयाबी मिलने का पूरा यकीन है.आपसी राजनीतिक तनाव के कारण भारत और पाकिस्तान की टीमें द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलती हैं. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर होने वाला भारत-पाक का मुकाबला एक साल के अंदर चौथा मुकाबला होगा. रऊफ ने कहा, "अगर मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सका तो उनके (भारतीय बल्लेबाजों) लिए मुझे खेल पाना आसान नहीं होगा. मैं बहुत खुश हूं कि यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हो रहा है. 

अब एक साल बाद होगी Jasprit Bumrah की वापसी! हार्दिक पंड्या की इंजरी बयां कर रही हाल

रऊफ BBL (Big Bash League) में मेलबर्न स्टार्स के लिये खेलते हैं. उन्होंने कहा , "यह मेरा घरेलू मैदान है क्योंकि मैं मेलबर्न स्टार्स के लिये खेलता हूं . मुझे पता है कि वहां कैसे खेलना है. मैने रणनीति बनानी भी शुरू कर दी है कि भारत के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है." पाकिस्तान ने पिछली बार यूएई में हुए टी20 विश्व कप में भारत को दस विकेट से हराया था जो विश्व कप में भारत पर उसकी पहली जीत थी. एशिया कप के ग्रुप चरण में भारत ने उसे चार विकेट से हराया लेकिन सुपर चार में हार झेलनी पड़ी थी. रऊफ ने कहा , "भारत और पाकिस्तान के मैचों में काफी दबाव रहता है. विश्व कप में मैने वह दबाव महसूस किया लेकिन एशिया कप में पिछले दो मैचों में वह दबाव महसूस नहीं हुआ क्योंकि मुझे पता था कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे करना है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement