Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak: भारतीय गेंदबाजों को परेशान करने के लिए रिजवान की तैयारी, खास शॉट पर बहाया पसीना

Ind Vs Pak Mohammad Rizwan: वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान महामुकाबले के लिए मोहम्मद रिजवान ने खास तैयारी की है. कुछ शॉट्स पर काम किया है.

Ind Vs Pak: भारतीय गेंदबाजों को परेशान करने के लिए रिजवान की तैयारी, खास शॉट पर बहाया पसीना

mohammad rizwan ind vs pak 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला है. इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के प्रमुख खिलाड़ियों ने जमकर मेहनत की है. शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद रिजवान ने खास तौर पर नेट्स प्रैक्टिस के दौरान कुछ शॉट्स पर काम किया है. रिजवान का टीम इंडिया के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है. उन्होंने नेट्स सेशन में खास तौर पर स्पिनर्स को परेशान करने के लिए अभ्यास किया है. 

रिवर्स शॉट्स पर खूब मेहनत की है रिजवान ने 
मेलबर्न पहुंचने के बाद से भारत और पाक दोनों ही टीमों ने काफी मेहनत की है. खबर है कि नेट्स पर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने रिवर्स शॉट्स पर खूब काम किया है. एक्सपर्ट का कहना है कि अक्षर पटेल के प्लेइंग 11 में खेलने की संभावना को देखते हुए उन्होंने इस पर काम किया है. भारत के खिलाफ यूं भी रिजवान का बल्ला जमकर बोलता है और इस वक्त वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इस वक्त वह आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज हैं. 

यह भी पढ़ें: महामुकाबले में मौसम बनेगा विलेन? जानें आज कैसा है मेलबर्न के मौसम का हाल 

2022 में गरज रहा है पाकिस्तानी विकेटकीपर का बल्ला 
मोहम्मद रिजवान का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ जोरदार है. उन्होंने भारत के खिलाफ कुल 3 मैच खेले हैं जिसमें 96.5 की औसत से रन बनाए हैं. एशिया कपर में सुपर-4 में उन्होंने नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी. पिछले साल वर्ल्ड कप में भी उन्होंने भारत के खिलाफ फिफ्टी जड़ी थी और नाबाद लौटे थे. साल 2022 की बात करें तो उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. उन्होंने अभी तक 18 मैचों में 54.73 की औसत से रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 126.3 का है और उन्होंने 9 अर्धशतक बनाया है. 

यह भी पढ़ें: भारत-पाक मैच के बारे में बार्मी आर्मी ने कहा- नाम भी नहीं सुना, फैंस ने लगाई जोरदार क्लास  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement