Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA: सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर किया बड़ा दावा, जानिए क्या बोले पूर्व दिग्गज

IND vs SA 1st Test: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Latest News
IND vs SA: सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर किया बड़ा दावा, जानिए क्या बोले पूर्व दिग्गज

ind vs sa 1st t20 sunil gavaskar gave big statement about rohit sharma and virat kohli know what he said
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गावस्कर के अनुसार, विराट और रोहित इस टेस्ट सीरीज में खूब रन बनाएंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच कल यानी 26 दिसंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ लगभग 2 साल के बड़े अंतराल बाद कोई टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है. आइए जानते हैं कि गावस्कर ने विराट-रोहित को लेकर और क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रोहित, जानिए क्या बोले कप्तान

भारतीय पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले रोहित और विराट को लेकर कहा, "वो अनुभवी बल्लेबाज हैं, जो हर जगह खेलकर आ रहे हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वो इन दो टेस्ट मैचों में बहुत सारे रन बनाएंगे. सिर्फ इसलिए नहीं कि उनके पास बहुत प्रतिभा है, बल्कि इस बार मुझे लगता है कि साउथ अफ्रीकी आक्रमण ऐसा करता है.''

उन्होंने आगे कहा कि "एनरिक नॉर्खिया की अनुपस्थिति के साथ कगिसो रबाडा और लुंगी एनगिडी की संभावित अनुपस्थिति के साथ अफ्रीकी आक्रमण अनुभव में थोड़ा कम दिखता है. मैं क्लास की कमी नहीं कह रहा हूं. इसलिए मुझे लगता है कि ये दोनों बल्लेबाज बहुत सारे रन बनाएंगे और भारतीय टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने में मदद करेंगे." बता दें कि साउथ अफ्रीका के मुख्य कोच शुक्री कॉनराड ने पहले टेस्ट मैच से पहले रबाडा और एनगिडी की उपलब्धता की पुष्टि कर दी है. हालांकि रबाडा और एनगिडी एड़ी और टखने की चोट से उबर रहे हैं. 

अफ्रीका के खिलाफ बेहद शानदार है विराट के आंकड़े

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में विराट कोहली के आंकड़े काफी लाजवाब है. विराट ने अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट की 14 पारियों में 51.36 की औसत से 719 रन बनाए हैं. उन्होंने साल 2018-19 टेस्ट सीरीज में 3 मैचों में 286 रन बनाए थे. इसके अलावा किंग कोहली ने अफ्रीका की सरजमीं पर दो शतक और तीन अर्धशतक भी बनाए हैं. जबकि रोहित ने अफ्रीका की सरजमीं पर सिर्फ 4 मुकाबले खेले हैं और वो इस सीरीज में अपने आंकड़े शानदार कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement