Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 3rd T20: भारत की उम्मीदों पर फिरेगा पानी? जानें कैसा है जोहान्सबर्ग में मौसम का हाल

IND vs SA 3rd T20 Weather Report: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी20 मुकाबला 14 दिसंबर को रात 8.30 बजे से जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा.

IND vs SA 3rd T20: भारत की उम्मीदों पर फिरेगा पानी? जानें कैसा है जोहान्सबर्ग में मौसम का हाल

ind vs sa 3rd t20 weather report johannesburg new wanderers stadium weather forecast india vs south africa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का आखिरी यानी तीसरा मुकाबला आज यानी 14 दिसंबर को खेला जाएगा. ये मैच जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच को लेकर फैंस के दिलों में बारिश का डर सता रहा है. क्योंकि टी20 सीरीज के शुरुआती दोनों मैच में बारिश देखने को मिली थी. हालांकि एक मुकाबला तो बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. जबकि दूसरे टी20 में दूसरी पारी में ओवर की कटौती देखी गई थी. ऐसे में क्या तीसरे टी20 मैच में भी बारिश विलेन बनेगी? आइए जानते हैं कि भारत और साउथ अफ्रीका के तीसरे मैच में जोहान्सबर्ग में मौसम का हाल कैसा रहेगा. 

यह भी पढ़ें- जोहानसबर्ग में खेला जाएगा भारत और साउथ अफ्रीका का तीसरा टी20, जानें कैसी है पिच 

भारतीय क्रिकेट टीम तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट के लिए साउथ अफ्रीका दौरे पर है. बीसीसीआई ने तीनों सीरीज के लिए टीमें अलग-अलग रखी है. ऐसे में टीम इंडिया टी20 सीरीज खेल रही है और एक मैच हार भी गई है. वहीं अफ्रीका ने दूसरा टी20 जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. ऐसे में भारतीय टीम को अगर सीरीज बचानी है, तो तीसरा और फाइनल मुकाबला हर हाल में जीतना ही होगा. क्योंकि अगर ये बारिश के कारण रद्द या ड्रा भी होता है, तो अफ्रीका सीरीज को अपने नाम कर लेगी. 

जोहान्सबर्ग वेदर रिपोर्ट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. ये मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. ऐसे में अगर जोहान्सबर्ग  के मौसम की बात की जाए तो, जोहान्सबर्ग में मौसम काफी साफ रहने वाला है. आज के दिन यहां बारिश होने की कोई भी संभावना नहीं है. हालांकि ये मुमकिन है कि उमस खिलाड़ियों को परेशान कर सकती है. लेकिन फैंस इस मुकाबले का पूरा लुत्फ उठा सकते हैं. तापमान की बात करें तो, 14 दिसंबर को अधिकतम तापमान 25 डिग्री से न्यूनतम 18 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

शुरुआती दोनों मैचों में बारिश बनी थी विलेन

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला मुकाबला 10 दिसंबर को डरबन में खेल जाना था, लेकिन इस मैच में बारिश विलेन बन गई थी. ऐसे में बिना टॉस हुए ही मुकाबले को रद्द करने का फैसला लिया था. जबकि दूसरा टी20 मुकाबला गकेबेरहा में खेला गया था. हालांकि पहली पारी में 19 ओवर तक बारिश नहीं आई थी, लेकिन 20 ओवर की तीसरे गेंद तक बारिश होने लगी और मैच को वहीं रोकना पड़ गया था. पहली पारी 19.3 ओवर तक ही हो सकी थी. जबकि दूसरी पारी में अफ्रीका को 15 ओवर में 152 रनों का लक्ष्य दिया गया था. दूसरी पारी के 5 ओवर काटें गए थे. ऐसे में अब फैंस तीसरे टी20 मुकाबले में बारिश को लेकर चिंतित हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement