Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs SL 2ND T20: दूसरे टी20 में टीम इंडिया की जीत में मौसम न बन जाए विलेन, जानें कैसा है पुणे का मौसम

India vS sri Lanka Pune Weather: कुछ ही देर में भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला पुणे में खेला जाना है. यह मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है?

Ind Vs SL 2ND T20: दूसरे टी20 में टीम इंडिया की जीत में मौसम न बन जाए विलेन, जानें कैसा है पुणे का मौसम

Ind Vs SL 2ND T20 Pune Weather 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज (Ind Vs SL T20) के दूसरे मैच में टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी. पुणे के एमसीए क्रिकेट ग्राउंड पर यह मैच खेला जाएगा. इस ग्राउंड की पिच पर स्पिन गेंदबाजों के लिए अच्छी मदद रहती है वहीं बल्लेबाजों के लिए भी यह खराब पिच नहीं है. हालांकि फैंस को चिंता है कि कहीं बारिश या मौसम की वजह से मैच पर असर तो नहीं पड़ेगा. जानें गुरुवार शाम के लिए मौसम विभाग का क्या अनुमान है. 

पुणे में बारिश की नहीं है संभावना 
मौसम विभाग की मानें तो 5 जनवरी को पुणे सिटी का तापमान दिन में 31 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. रात के समय तापमान में गिरावट दिखेगी और यह कम होकर 19 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. बारिश की बात की जाए तो पूरे दिन आसमान साफ रहेगा. मैच के बारिश की वजह से बाधित होने का डर नहीं है, क्योंकि बारिश की उम्मीद सिर्फ 5 फीसदी है. दिन में आर्द्रता 53 प्रतिशत रहेगी लेकिन रात में बढ़कर 62 फीसदी हो जाएगी. ह्यूमिडिटी बढ़ने की वजह से मैच के दौरान (Ind Vs SL 2ND T20) खिलाड़ियों को उमस महसूस हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: सरफराज के आउट होने पर क्रिकेट जगत में मचा बवाल, वीडियो देखकर बताएं Out या Not Out

Pune MCA Stadium Pitch रिपोर्ट 
पुणे में अब तक तीन टी20 मैच खेले गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. साल 2020 में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 6 विकेट पर 201 रन बनाए थे. वैसे यह काली मिट्टी से बनी पिच है और इस पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी चुनकर बड़ा स्कोर बनाने की कोशिश करेगी. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. टॉस आधा घंटा पहले शाम 6.30 बजे होगा. 

यह भी पढ़ें: बार्मी आर्मी ने खराब रोशनी की समस्या दूर करने के लिए मांगे सुझाव, लोगों के जवाब देख सिर पकड़ लेंगे 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement