Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs WI T20: टीम में लंबे समय बाद हुई इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज की वापसी, पत्नी ने हुक्का पीकर मनाया जश्न, देखें वीडियो

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच में आज 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेेला जाएगा. वनडे की हार के लिए बदला लेने को तैयार वेस्टइंडीज की टीम ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाज हेटमायर की टीम में वापसी कराई है.

Ind vs WI T20: टीम में लंबे समय बाद हुई इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज की वापसी, पत्नी ने हुक्का पीकर मनाया जश्न, देखें वीडियो

पति की वेस्टइंडिया टीम में वापसी पर पत्नी ने पिया हुक्का

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वनडे सीरीज में 3-0 से सूपड़ा साफ कराने वाली वेस्टइंडीज की टीम अब बदले के लिए तैयार है और पहले टी20 मुकाबले में भारत को कड़ी टक्कर देने का प्लान बना रही है. वेस्टइंडीज ने इसके लिए अपने बाएं हाथ के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शिमरन हेटमायर की टीम में वापसी कराई है. हेटमायर ने अपना आखिरी टी20 मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नवंबर 2021 में यूएई में हुए वर्ल्ड कप में खेला था और इसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं. 

हेटमायर की टीम में वापसी को एक जश्न के रूप में लिया जा रहा है और उनकी वापसी की खबर आते ही इंस्टाग्राम पर हेटमायर ने एक वीडियो भी डाला जिसमें उनकी पत्नी इंजॉय करती हुईं दिख रही हैं. हेटमायर ने अपनी पत्नी का हुक्का पीते और मजे करते हुए का वीडियो शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने दिल वाले तीन इमोजी बनाते हुए लिखा, 'दुनिया में मेरी सबसे फेवरट इंसान'. करीब 14 घंटे पहले किए गए हेटमायर के ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर चर्चित हो गए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shimron Hetmyer (@shetmyer)

बता दें कि टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने टीम में जिन 16 खिलाड़ियों का नाम फाइनल किया है. उसमें निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शमाराह ब्रूक्स, डॉमिनिक ड्रेक्स, शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसैन, अल्जारी जोसफ, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, ओबेड मैकॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडीन स्मिथ, हेडन वॉल्श जूनियर और डेवॉन थॉमस शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- CWG 2022: जानिए कब और किस खेल में भारतीय एथलीट आज करेंगे मुक़ाबला, देखें पूरे दिन का कार्यक्रम

वहीं भारतीय टीम में भी कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. टीम के कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम खेलेगी. हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया गया है, जो कि वनडे सीरीज से नदारद थे. साथ ही खास बात ये है कि टीम इंडिया ने अश्विन और कुलदीप को भी जगह दी है. जब कि चहल को आराम दिया है. 

ये भी पढ़ें- Ind vs WI 1st T20: रोहित शर्मा के साथ ये बल्लेबाज़ करेगा ओपनिंग! जानें क्या होगी प्लेइंग XI और कहां देखें Live

टीम इंडिया की ओर से 16 खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, हर्षल पटेल, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार के नाम हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement