Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI 2ND ODI: टेंशन में थे कोच राहुल द्रविड़, श्रेयर अय्यर ने बताई पर्दे के पीछे की कहानी

Rahul Dravid Message: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में एक वक्त पर टीम इंडिया बैकफुट पर थी. खिलाड़ियों के साथ कोच राहुल द्रविड़ (Coach Rahul Dravid) भी टेंशन में थे. द्रविड़ इस दौरान मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों तक हर थोड़ी देर में कुछ मैसेज भिजवा रहे थे और यह टीम के हित में रहा है. 

IND Vs WI 2ND ODI: टेंशन म��ें थे कोच राहुल द्रविड़, श्रेयर अय्यर ने बताई पर्दे के पीछे की कहानी

Shreyash Iyer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच (IND Vs WI 2ND ODI) दूसरे वनडे मैच के दौरान एक वक्त में टीम इंडिया की स्थिति काफी खराब थी. अक्षर पटेल ने मोर्चा संभाल रखा था लेकिन दूसरे छोर से विकेट धड़ाधड़ गिर रहे थे. ऐसे वक्त में डगआउट में बैठे कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी काफी टेंशन में थे. हालांकि, कभी दीवार कहे जाने वाले द्रविड़ ने अपने अनुभव का फायदा उठाया और मैदान पर डटे खिलाड़ियों को कुछ खास मैसेज भिजवाए थे. नतीजा भी टीम के हित में निकला और अक्षर पटेल की तूफानी फिफ्टी के बदौलत टीम ने मैच और सीरीज जीत लिया है. 

Shreyas Iyer ने बताया, 'द्रविड़ सर टेंशन में थे'
श्रेयस अय्यर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया पर मंडरा रहे हार के खतरे को लेकर परेशान थे. अय्यर ने कहा, 'राहुल द्रविड़ सर बहुत टेंशन में थे. ईमानदारी से कहूं तो ड्रेसिंग रूम का माहौल तनाव से भरा था. द्रविड़ सर लगातार मैदान पर मैसेज भेज रहे थे ताकि और विकेट न गिरें.'

जीत के बाद दिखा द्रविड़ का कूल अंदाज

अय्यर ने यह भी कहा कि जब हमने 2 विकेट से रोमांचक मुकाबला जीता था तो यह हमारे लिए अद्भुत पल था. बहुत से खिलाड़ियों ने इस जीत में बड़ी भूमिका निभाई है. मैं खास तौर पर अक्षर पटेल (Akshar Patel) का जिक्र करना चाहूंगा. उसने जीवट और धैर्य के साथ गेम को आगे बढ़ाया और नतीजा हमारे पक्ष में आया है. 

यह भी पढ़ें: अक्षर पटेल की मैच जिताऊ पारी पर कप्तान रोहित शर्मा खुश, गुजराती में यूं दी शाबासी 

Team India ने जीत के साथ बनाए कई रिकॉर्ड 
वेस्टइंडीज के साथ दूसरे वनडे में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर अजेय बढ़त बना ली है. इस जीत के साथ टीम ने कई और रिकॉर्ड भी बनाए हैं. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 312 रन बनाए थे. जवाब में भारत ने 2 विकेट रहते जीत हासिल कर ली थी. यह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की सबसे बड़ी जीत है. 

इस मैच में शिखर धवन के आउट होने के बाद संजू सैमसन और श्रेयर अय्यर ने पारी को आगे बढ़ाया था. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 99 रनों की बड़ी साझेदारी हुई थी. अय्यर ने मैच में अर्धशतक भी लगाया.

यह भी पढ़ें: यहां देखें टीम इंडिया के जश्न का जबरदस्त वीडियो, लोग बोले- कमाल कर दिया 'बापू'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement