Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वेस्टइंडीज से हार के बाद हार्दिक के बयान पर अश्विन को याद आए धोनी, जानें क्या है वजह

Ind vs West Indies T20: भारत वेस्टइंडीज से पांच मैचों की टी 20 सीरीज 2-3 से हार गया था, जिसके बाद से ही टीम की काफी आलोचना हो रही है.

वेस्टइंडीज से हार के बाद हार्दिक के बयान पर अश्विन को याद आए धोनी, जानें क्या है वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत का वेस्टइंडीज दौरा खत्म हो चुका है. भारत जहां वनडे और टेस्ट में क्लीन स्वीप का सपना पूरा नहीं कर पाया तो दूसरी ओर टी20 सीरीज हार गया है. पांचवे टी20 मैच के साथ ही 2-3 से सीरीज गंवाने के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या के बयान को लेकर भी बवाल मचा हुआ है. उन्होंने यह तक कह दिया कि कभी कभी हार जरूरी होती है, जिसको लेकर क्रिकेट फैंस और कई दिग्गज भी उनकी आलोचना कर रहे हैं. वहीं हार्दिक के बयान पर टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी याद आ गए हैं. 

दरअसल, हार्दिक ने कहा था कि अल्टीमेट गोल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप है, जो वेस्टइंडीज और अमेरिका में होना है और उसमें अभी समय बचा है. उन्होंने कहा था कि कभी-कभी हार भी जरूरी होती है, क्योंकि इससे सीखने को मिलता है. अश्विन ने हार्दिक का हार को लेकर बचाव किया लेकिन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अब ज्यादा समय बचा है.

यह भी पढ़ें- 'छुट्टी है लेकिन भागना तो पड़ेगा' जिम में पसीना बहाते दिखे विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो 

हार्दिक के बचाव में क्या बोले अश्विन

अपने यूट्यूब चैनल पर रविचंद्रन अश्विन ने कहा, 'मैं किसी के बारे में बात नहीं कर रहा, ना किसी को सपोर्ट कर रहा हूं. ये सब बातें बाद की हैं, लेकिन अगर आप एक यंगस्टर के तौर पर वेस्टइंडीज दौरे पर जा रहे हैं, तो वहां आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. वहां के लोकल प्लेयर्स को वहां की कंडीशन्स बेहतर तरीके से पता होंगी, जबकि विजिटिंग टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है."

यह भी पढ़ें- महिला खिलाड़ी ने फिर जीता 'ICC प्लेयर ऑफ दम मंथ' खिताब, बन गईं ये कारनामा करने वाली पहली क्रिकेटर

अश्विन को याद आए धोनी

पूर्व कप्तान एम एस धोनी की बातो जिक्र करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि  एमएस धोनी और मेरे कुछ कोचों ने यह बात कही है, जब आप हारते हैं, तो आप कई सारी चीजें सीखते हैं, लेकिन जो लोग जीतकर भी सीखते हैं वही लोग चैंपियन बनते हैं.' अश्विन ने इसके अलावा इस सीरीज की पॉजिटिव बातों का भी जिक्र किया, जिसमें सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि भारत के पास टी20 इंटरनेशनल में बैटिंग डेप्थ नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement