Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ZIM: कौन होगा Playing 11 में, कौन करेगा ओपनिंग और कहां देख सकेंगे Live Match, जानें सब कुछ

जुलाई 2013 से भारतीय टीम ने हरारे में 9 वनडे मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है.

Latest News
IND vs ZIM: कौन होगा Playing 11 में, कौन करेगा ओपनिंग और कहां देख सकेंगे Live Match, जानें सब कुछ

IND vs ZIM Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. इससे पहले हरारे में भारतीय टीम ने पिछले नौ मैचों से कोई मुकाबला नहीं गवांया है. भारतीय समय अनुसार ये मैच 12:45 पर शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और DD Sports पर देख सकते हैं. इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर उपलब्ध होगी.

KL Rahul की हो रही है वापसी

T20 world cup 2022 के शुरू होने में अभी दो महीने से भी कम समय बचा है, लेकिन भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे पर गुरुवार से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. हालांकि इस टीम में वो खिलाड़ी शामिल हैं, जिन्हें विश्व कप की टीम में शामिल किया जा सकता है. ऐसे में उनके प्रदर्शन पर पूरे देश की नजर रहने वाली है. Team India में KL Rahul की वापसी हो रही है. गुरुवार का मैच मई में आईपीएल एलिमिनेटर के बाद राहुल का पहला मैच होगा.

धोनी के जैसे बैठे-बैठे लगाता था लंबे छक्के, आज ये क्रिकेटर चला रहा रिक्शा, क्यों हुई ऐसी हालत?

एक और खिलाड़ी भी टीम में शामिल है जिस पर सबकी नजर रहने वाली है. अपने गेंदबाज़ी कहर से छोटे से करियर में बड़ा नाम बनाने वाले दीपक चाहर चोट से वापसी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि चाहर अगर पिट रहे और फॉर्म बरकरार रहती है, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया का टिकट मिलेगा. चाहर को एशिया कप के लिए टीम में रिजर्व के तौर पर चुना गया है लेकिन यहां का प्रदर्शन उनके विश्वकप टिकट के दावें को कमजोर या मजबूत कर सकता है.

शुभमन के साथ धवन करेंगे पारी की शुरुआत!

टीम में कप्तान केएल राहुल सहित शिखर धवन और शुभमन गिल तीनों ओपनर है ऐसे में शुभमन के साथ शिखर पारी की शुरुआत कर सकते हैं, जबकि वन डाउन पर कप्तान आएंगे. हरारे की पिच बल्लेबाजी के लिए मददगार मानी जाती है ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के लिए अग्नि-परीक्षा होगी. दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज के साथ शार्दूल को मौका दिया जा सकता है, तो कुलदीप यादव और अक्षर पटेल पर सबकी निगाहें होंगी.

शोएब अख्तर ने हरभजन और युवराज सिंह को होटल के रूम में पीटा! जानें क्या था पूरा मामला

संभावित प्लेइंग XI: शुभमन गिल, शिखर धवन, केएल राहुल, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement