Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ZIM T 20: रोहित शर्मा से मिलने के लिए रोते हुए मैदान में घुसा बच्चा, पुलिस ने लगाया भारी-भरकम जुर्माना

ICC T20 World Cup 2022: सुपर 12 के आखिरी मुकाबले के दौरान मैदान पर अचानक एक बच्चा रोहित शर्मा से मिलने के लिए आ गया था जिस पर अब एक्शन लिया गया है.

IND vs ZIM T 20: रोहित शर्मा से मिलने के लिए रोते हुए मैदान में घुसा बच्चा, पुलिस ने लगाया भारी-भरकम जुर्माना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने सुपर 12 के मुकाबलों में ग्रुप 2 में आज जिम्बाब्वे को हराकर टॉप पर पहुंच गई है. अब टीम ने आज 71 रनों से शानदार मैच जीता है जिसमें गेंदबाजों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है. इस जीत के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने अपने सभी क्रिकेट प्रशंसकों को खुश कर दिया है. इस बीच, भारत बनाम जिम्बाब्वे मैच की दूसरी पारी के दौरान भारतीय झंडा लिए हुए एक क्रिकेट प्रशंसक बच्चा सुरक्षा गार्डों से नजर बचाकर ग्राउंड पर आ गया जिस पर अब बड़ी कार्रवाई हुई है. 

इस बच्चे को भारतीय कप्तान के करीब आने पर आंसू बहाते हुए देखा गया लेकिन लंबे समय तक उससे बात नहीं हुई क्योंकि सुरक्षाकर्मियों ने उसे स्टेडियम से बाहर निकाल दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा से मिलने के लिए आज एक फैन मैदान पर आ गया. रोहित के करीब आने पर उसकी आंखों में आंसू आ गए. मैदान में घुसने को इस बच्चे पर 6.5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

सूर्या की चमक के आगे नहीं टिकते विराट-रोहित, टी20 में ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज

दरअसल मैच के दौरान एक बच्चा हाथ में तिरंगा लेकर मैदान में घुस गया और रोहित शर्मा के पास पहुंचकर रोने- बिलखने लगा. बच्चे को रोकने के लिए पुलिस और सिक्योरिटी भी उसके पीछे भागी और एक पुलिस ऑफिसर ने बच्चे को जोर से नीचे पटककर दबोचा जिस पर वह शिथिल पड़ गया. बच्चे के साथ इतनी सख्ती देखकर रोहित सहित बाकी के भारतीय खिलाड़ी खुद को रोक नहीं पाए. रोहित दौड़कर ऑफिसर्स के पास आए और बच्चे को आराम से ले जाने का इशारा किया. इसके बाद पुलिस बच्चे को स्टेडियम से बाहर ले गई.

भारत के बल्लेबाज या इंग्लैंड के गेंदबाज, एडिलेड पर कौन मारेगा बाजी  

अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस बच्चे पर ऑस्ट्रेलिया ने भारी भरकम जुर्माना भी लगाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार मैदान में घुसने के लिए बच्चे पर सजा के तौर पर साढ़े 6 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग यह तक कहने लगे हैं कि आखिर वह बच्चा इतने सारे पैसे कहां से लाकर देगा. इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई प्रशासन तक की आलोचना करने लगे है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement