Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind W Vs Ire W: आज सेमीफाइनल का टिकट पक्का करेगी टीम इंडिया, जानें पिच से किसे मिलेगी मदद

Ind W Vs IRE W T20 World Cup: महिला वर्ल्ड कप 2023 में अब टीम इंडिया के सामने आयरलैंड की चुनौती है. सोमवार को यह मुकाबला सेंट जॉर्ज ग्राउंड पर होगा.

Ind W Vs Ire W: आज सेमीफाइनल का टिकट पक्का करेगी टीम इंडिया, जानें पिच से किसे मिलेगी मदद

Ind W Vs Ire W Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम के सामने आज आयरलैंड (Ind W Vs IRE W) की चुनौती है. भारतीय टीम को पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों हार मिली थी. अब सामने अपेक्षाकृत कमजोर आयरलैंड की टीम है. भारतीय टीम अगर यह मुकाबला जीतती है तो सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लेगी. इस मैच में पिच कैसी रहेगी और बल्लेबाजों या गेंदबाजों में से किसे मदद मिलेगी, सारी डिटेल पहले ही जान लें.

Ind W Vs IRE W Pitch Report
भारत बनाम आयरलैंड (Ind W Vs Ire W) का यह मुकाबला सेंट पार्ल  के सेंट जॉर्ज पिच पर खेला जाएगा. यह पिच बैटिंग फ्रेंडली है और बल्लेबाजों को अच्छा ग्रिप मिलेगा. बॉल और बल्ले के बीच अच्छा संपर्क हो तो स्मृति मंधाना जैसी खिलाड़ी खूब शॉट्स लगा सकती हैं. इस पिच को देखते हुए अनुमान है कि टॉस जीतने वाली टीम टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला करेगी. गेंदबाजों के लिए ग्राउंड पर कुछ खास नहीं है लेकिन मैच के बाद के ओवरो में स्पिनर्स के लिए मदद रहेगी. इस ग्राउंड पर अगर भारतीय टीम 150 तक का स्कोर बना लेती है तो यह जीत के लिहाज से बड़ा स्कोर होगा. हालांकि अगर टीम को पहले बॉलिंग करनी पड़ी तो हरमनप्रीत कौर ब्रिगेड की कोशिश होगी कि आयरलैंड को कम से कम स्कोर पर रोक सके. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के बैड बॉय मोहम्मद आमिर ने फिर क्रिकेट को किया शर्मसार, मैदान पर ही की अश्लील हरकत

सेमीफाइनल में टिकट कटाने के लिए जीत जरूरी 
टीम इंडिया ने पहले दो मुकाबले जीते थे लेकिन पिछले मैच में इंग्लैंड से हार मिली थी. आयरलैंड की टीम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है लेकिन अगर भारतीय टीम यह मैच जीतने में कामयाब होती है तो सेमीफाइनल का टिकट पक्का हो जाएगा. इस मुकाबले में फैंस को कप्तान हरमनप्रीत से बड़ी पारी की उम्मीद होगी. पिछले 3 मुकाबले में उनका प्रदर्शन यादगार नहीं रहा है और उन्होंने अब तक इस टी20 वर्ल्ड कप में एक अर्धशतक तक नहीं लगाया है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli का राहुल द्रविड़ ने दिल्ली टेस्ट में तोड़ दिया दिल, उनके दिए गिफ्ट को लेने से किया इनकार, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement