Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind W Vs Ire W: स्विंग की क्वीन ने दिया ऐसा चकमा कि गेंद स्टंप उखाड़ ले गई, देखें रेणुका सिंह की करिश्माई बॉलिंग

Renuka Singh Viral Ball: टीम इंडिया की स्विंग की रानी रेणुका सिंह ने आयरलैंड की ओपनर का विकेट जैसे लिया उसकी काफी चर्चा हो रही है. 

Ind W Vs Ire W: स्विंग की क्वीन ने दिया ऐसा चकमा कि गेंद स्टंप उखाड़ ले गई, देखें रेणुका सिंह की करिश्माई बॉलिंग

Renuka Singh Ind W Vs Ire W

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला टी20 वर्ल्ड कप (Women's T20 World Cup 2023) में भारतीय टीम ने आयरलैंड को हराकर सेमीफाइनल का टिकट पक्का कर लिया है. बल्लेबाजी में स्मृति मंधाना के कमाल के बाद गेंदबाजी में रेणुका सिंह ने पहले ही ओवर में आयरलैंड की ओपनर को पवेलियन लौटाया. इस वर्ल्ड कप में रेणुका का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा है और इंग्लैंड के खिलाफ तो उन्होंने 5 विकेट भी लिए थे. 

Renuka Singh तेज गेंदबाजी में बनी टीम की जान 
टी20 वर्ल्ड कप में बतौर तेज गेंदबाज 5 विकेट लेने वाली भारत की पहली महिला गेंदबाज रेणुका सिंह बन गई हैं. आयरलैंड के खिलाफ पहला ओवर करने आईं रेणुका ने पहले ही गेंद से ओपनर ओर्ला प्रेंडरगैस्ट को असहज कर रखा था. पांचवीं गेंद पर उन्होंने ओर्ला को बड़ा शॉट खेलने के लिए ललचाया, बल्लेबाज चूक कईं और गेंद बल्ले को छकाते हुए स्टंप बिखेरकर निकल गई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया खेलेगी लगातार तीसरा सेमीफाइनल, आयरलैंड को DLS में हराया, मंधाना ने खेली करियर बेस्ट इनिंग

आईसीसी ने भी इस विकेट का वीडियो शेयर किया है. मैच की बात करें तो भारत ने स्मृति मंधाना के 87 रनों की बदौलत 155 रन बनाए थे. बारिश की वजह से मैच प्रभावित हुआ और डकवर्थ लुइस नियम के तहत फैसला भारत के पक्ष में आया. 

RCB के लिए जलवा दिखाएंगी रेणुका 
आईपीएल 2023 में रेणुका सिंह को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली इस खिलाड़ी से फ्रेंचाइजी को काफी उम्मीदें हैं. उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस आईपीएल में वह बल्लेबाजों के लिए बड़ा खतरा साबित होंगी. आरसीबी स्क्वॉड में चुने जाने के बाद विराट कोहली ने भी इस 27 साल की पेसर के लिए मैसेज जारी किया था.

यह भी पढ़ें: KL Rahul के टेस्ट रिकॉर्ड्स की पूर्व क्रिकेटर ने खोल दी पोल, कर दिया ऐसा ट्वीट कि फैंस को आ जाएगा गुस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement