Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup से पहले भारत को कसनी होगी कमर, इन 2 टीमों से होगी कांटे की टक्कर

Team India T2O Upcoming series: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप से पहले भिड़ेगी साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया से, जानें कब शुरू होगी ये कांटे की टक्कर.

T20 World Cup से पहले भारत को कसनी होगी कमर, इन 2 टीमों से होगी कांटे की टक्कर

भारत बनाम साउथ अफ्रीका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेल रही टीम इंडिया को आने वाले समय में ना ही ब्रेक मिलने वाला है और ना ही उसके लिए कहीं से कुछ भी आसान रहने वाला है. क्योंकि टीम एक के बाद एक लगातार सीरीज खेलने जा रही है. वेस्टइंडीज के बाद टीम इंडिया जिम्बॉब्वे के दौरे पर होगी. वहीं उसके बाद टीम एशिया कप में हिस्सा लेगी. यही नहीं टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की दो सीरीज और होनी है और दोनों ही सीरीज में उसकी विरोधी टीमों के साथ कांटे की टक्कर होने वाली है.

कब से शुरू है सीरीज

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया एक सीरीज साउथ अफ्रीका के साथ और एक ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलने वाली है. दोनों ही सीरीज भारत में ही खेली जाएंगी. बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी आधिकारिक जानकारी भी दे दी है. भारत पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. जो कि 20 सितंबर से शुरू होने वाली है. पहला मैच मोहाली में 20 सितंबर को होगा. दूसरा 23 सितंबर को नागपुर में और तीसरा मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज 28 सितंबर से शुरू होगी और पहला मैच तिरुवनंतपुरम में 28 सितंबर को खेला जाएगा. दूसरा मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में और तीसरा टी20 4 अक्टूबर को इंदौर में होगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ इंडिया वनडे सीरीज भी खेलेगी. पहला वनडे 6 अक्टूबर को लखनऊ में होगा, दूसरा 9 अक्टूबर को रांची में और तीसरा 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement