Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Team India England Tour: विराट-बुमराह के साथ नहीं गए रोहित शर्मा, वजह आ गई सामने

Rohit Sharma Fitness: इंग्लैंड दौरे के लिए गुरुवार को टीम इंडिया रवाना हो गई है लेकिन इस जत्थे के साथ कप्तान रोहित शर्मा नहीं गए हैं.

Team India England Tour: विराट-बुमराह के साथ नहीं गए रोहित शर्मा, वजह आ गई सामने

पूरी तरह से फिट नहीं हैं रोहित?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड दौरे पर एक टेस्ट मैच और तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का पहला दल रवाना हो चुका है. हालांकि, इस ग्रुप के साथ रोहित शर्मा नहीं गए हैं. बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कप्तान की फिटनेस को लेकर दावे किए जा रहे हैं. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि रोहित फिट हैं, टीम के साथ वह निजी कारणों से रवाना नहीं हुए हैं. साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली सीरीज में रोहित, विराट और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. 

KL Rahul के बाद Rohit भी अनफिट? 
इंग्लैंड दौरे पर चोटिल होने की वजह से केएल राहुल टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में अगर रोहित शर्मा भी टीम में नहीं रहेंगे तो भारतीय टीम का सिर दर्द काफी बढ़ सकता है. राहुल बेहतरीन फॉर्म में हैं लेकिन चोटिल होने की वजह से बाहर हैं. विराट कोहली फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं और आईपीएल में खुद रोहित का फॉर्म भी अच्छा नहीं था. टीम इंडिया पहले से ही संकट में है और अगर रोहित टीम के साथ नहीं जुड़ते हैं तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

हालांकि, बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर जाएंगे और वह फिट भी हैं. बता दें कि शर्मा हाल ही में परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लौटे हैं और सूत्रों का कहना है कि वह 20 तारीख को ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के साथ इंग्लैंड जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Shahid Afridi Slams Virat Kohli: अफरीदी ने कोहली पर कसा तंज, 'बस आराम करो और छुट्टी मनाओ'

Virat Kohli समेत बाकी खिलाड़ी रवाना
गुरुवार को बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं जो साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज में शामिल नहीं हैं और इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं. इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा शामिल हैं. 

कुल मिलाकर बीसीसीआई ने इंग्लैंड दौरे के लिए घोषित 17 सदस्यीय टीम के आठ खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं हैं भारत दौरे की शुरुआत एजबेस्टन, बर्मिंघम में टेस्ट मैच से करेगा. यह टेस्ट मैच 1 से 5 जुलाई के बीच खेला जाएगा जो कि पूर्व में आयोजित 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा है. कोविड की वजह से टेस्ट टल गया था. भारत इस सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है.

यह भी पढ़ें: ICC Ranking में ईशान किशन की लंबी छलांग, कोहली-रोहित जैसे धुरंधर छूटे पीछे 

भारत की टेस्ट टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमान गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जाडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमरा, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement