Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Ban: बोल्ड करने से पहले Litton Das को क्या बोलकर आए थे Siraj, खुद ही ने किया खुलासा

IND vs BAN Chattogram Test Day 3 Highlights: तीसरे दिन बांग्लादेश को 150 पर ढेर करने के बाद भारत ने लंच तक बिना विकेट गंवाए 36 रन बना लिए हैं.

Ind vs Ban: बोल्ड करने से पहले Litton Das को क्या बोलकर आए थे Siraj, खुद ही ने किया खुलासा

india va bangladesh 1st test cricket mohammed siraj opens up on his conversation with litton das IND vs BAN 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चटोग्राम टेस्ट (Chattogram Test) के दूसरे दिन बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) पार्टनशिप की बदौलत भारतीय टीम पहली पारी में 400 के आंकड़े को पार करने में सफल रही. उसके बाद मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने मैच की पहली ही गेंद पर बांग्लादेश को बड़ा झटका दे डाला. इसके बाद लिटन दास (Litton Das) को बोल्ड कर उन्होंने बांग्लादेश की कमर तोड़ दी. हालांकि आउट होने से पहले सिराज के साथ लिटन दास का विवाद दूसरे दिन की चर्चा का विषय बन गए. 

आउट करने से पहले सिखाया टेस्ट खेलने का तरीका

इस विवाद में सिराज और लिटन दास के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी शामिल हो गए. मैच के बाद जब सिराज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्होंने लिटन दास को बोल्ड करने से पहले कौन सा ज्ञान दिया था. दूसरे दिन श्रेयस के आउट हो जाने के बाद कुलदीप के साथ मिलकर अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का 13वां अर्धशतक जड़ा. कुलदीप यादव के 40 और उमेश यादव के ताबड़तोड़ 15 रन की बदौलत भारत 400 के आंकड़े को पार करने में सफल रहा. 

PKL 9: 6 साल बाद फाइनल में पहुंची Jaipur Pink Panthers, सेमीफाइनल में Bengaluru Bulls को चटाई धूल

विवाद के बाद लिटन को सिराज ने मारा बोल्ड

बांग्लादेश पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो मोहम्मद सिराज ने नजमुल हुसैन शान्तो को गोल्डन डक कर दिया. उमेश यादव ने यासिर अली को बोल्ड कर एक और झटका दिया. इसके बाद भारतीय गेंदबाजी चढ़कर गेंदबाजी करने लगे और इसी दौरान बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास ने सिराज की एक गेंद डक किया. जैसे ही सिराज अपने रन-अप की ओर बढ़े, लिटन ने गेंदबाज की ओर कुछ इशारा किया. हालांकि अंपायर विवाद को बढ़ने नहीं दिया और मामला बढ़ने से रोक लिया. भारतीय गेंदबाज ने अगली ही गेंद पर लिटन दास को चारों खाने चित्त कर दिया, जिसके बाद विराट कोहली और खुद सिराज ने उनकी बोलती बंद होने के बाद कान लगाकर आवाज सुनने के लिए अजीब रिएक्शन दिया. 

शाम होते होते सिराज-लिटल दास का ये वीडियो वायरल हो गया है. सभी जानना चाहते हैं कि सिराज ने क्या कहा था. मैच के बाद जब उनसे इस बार में पूछा गया तो सिराज ने कहा, "कुछ भी नहीं. मैंने कहा, 'ये टी20 फॉर्मेट नहीं है, ये टेस्ट क्रिकेट है, यहां थोड़ी समझदारी से खेलो.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement