Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus: नागपुर में शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचा बवाल, David Warner की हो सकती है छुट्टी

Nagpur Test में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी थी. इस मैच की दोनों पारियों में डेविड वार्नर फ्लॉप रहे थे.

Ind Vs Aus: नागपुर में शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे में मचा बवाल, David Warner की हो सकती है छुट्टी

india vs australia david warner may drop of ind vs aus 2nd test delhi rohit sharma virat kohli bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नागपुर टेस्ट (Nagpur Test) में ऑस्ट्रेलिया की शर्मनाक हार के बाद वहां की मीडिया से लेकर पूर्व क्रिकेटर्स लगातार खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं. जो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने घर में दोहरे शतक जड़ रहे थे वह नागपुर में तीन दिन भी नहीं टिक सके और बुरी तरह हार गए. हार के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में बवाल मचा हुआ है. आपको बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy 2023) का दूसरा मुकाबला (IND vs AUS 2nd Test) दिल्ली में 17 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया बड़ा बदलाव कर सकती है. 

अश्विन के बाद अब मिला कुलदीप यादव का डुप्लीकेट, 100 पर्सेंट फोटोकॉपी है बॉलिंग एक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली टेस्ट से डेविड वार्नर की छुट्टी हो सकती है. वार्नर का बल्ला काफी लंबे समय से निरंतर नहीं चल रहा है. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दोहरा शतक मार कर टेस्ट क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए लेकिन भारत के खिलाफ नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में पूरी तरह फ्लॉप रहे. पहले टेस्ट की पहली पारी में उन्हें मोहम्मद शमी ने क्लीन बोल्ड मारा तो दूसरे टेस्ट में वह अश्विन की फिरकी के सामने ढेर हो गए. 

नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में वार्नर रहे फ्लॉप

पहल पारी में वार्नर सिर्फ 1 रन बना सके थे और दूसरी पारी में वह दहाई का आंकड़ा छूते ही पवेलियन लौट गए. जिसके बाद उनकी फॉर्म पर सवाल उठने लगे. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डेविड वॉर्नर को दिल्ली टेस्ट से बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने वाला है. आपको बता दें कि ट्रेविस हेड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक मारा था और वह शानदार फॉर्म में भी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement