Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: सूर्यकुमार को हेड कोच की आखिरी चेतावनी, खराब प्रदर्शन पर लग सकता है बड़ा झटका

India vs Australia: सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन अब तक वनडे में कुछ खास नहीं रहा है. इस बीच अब हेड कोच राहुल द्रविड़ के बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

IND vs AUS: सूर्यकुमार को हेड कोच की आखिरी चेतावनी, खराब प्रदर्शन पर लग सकता है बड़ा झटका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 सीरीज में धुआंधार बैटिंग करने वाले सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को वनडे फॉर्मेट में लगातार मौका मिल रहा है. वनडे में  खराब प्रदर्शन करने के बावजूद सूर्या को टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वॉड (Team India World Cup Squad) और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी मौका दिया गया है लेकिन पहली बार ऐसा लग रहा है कि जैसे टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सूर्या को अल्टीमेटम दिया है.

इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने वाले सूर्य कुमार यादव का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. सूर्या सीरीज के तीनों ही मैचों में शून्य पर आउट हो गए थे. सूर्य कुमार यादव को लगातार वनडे में मौके दिए जा रहे हैं लेकिन वो अभी तक वनडे में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज अब सूर्यकुमार यादव के लिए करो या मरो की स्थिति वाला हो गया है. 

यह भी पढ़ें- ये नई जर्सी पहनकर वर्ल्ड कप में उतरेगी टीम इंडिया, क्या आप पहचान पाए बदलाव?

राहुल द्रविड़ का सांकेतिक अल्टीमेटम 

दरअसल, टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने सूर्य कुमार यादव को लेकर कहा है कि टीम सूर्या का फिलहाल पूरा सपोर्ट कर रही है. राहुल ने कहा कि उनका मानना है कि सूर्या वनडे क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं. बड़ी बात यह है कि राहुल सूर्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों में मौका मिलने की बात कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इन दो खिलाड़ियों की वजह से टीम में नहीं हैं संजू सैमसन, भज्जी ने कर दिया बड़ा खुलासा

सूर्य कुमार यादव के लिए अहम हैं दो वनडे

राहुल द्रविड़ के इसी बयान के मायने निकाले जा रहे हैं कि अगर सूर्या शुरुआती दो वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो फिर उन्हें तीसरा मौका मिलने में दिक्कतें खड़ी हो जाएंगी. इतना ही नहीं, भले ही सूर्या टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में शामिल हो, लेकिन अगर उनका प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा नहीं रहा तो फिर उनके वर्ल्ड कप में खेलने के चांसेज भी कम हो सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement