Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban Test Live Streaming: बांग्लादेश को टेस्ट में धूल चटाने के लिए तैयार है टीम इंडिया, यहां ले पाएंगे लाइव मैच का लुत्फ

India Vs Bangladesh 1st Test Live Streaming: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को खेला जाना है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें.

Ind Vs Ban Test Live Streaming: बांग्लादेश को टेस्ट में धूल चटाने के लिए तैयार है टीम इंडिया, यहां ले पाएंगे लाइव मैच का लुत्फ

Ind Vs Ban 1st Test Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट (India Vs Bangladesh Test) सीरीज का पहला टेस्ट मैच बुधवार को चटगांव में खेला जाएगा. जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होने वाले टेस्ट मैच के नतीजों का असर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग पर भी पड़ेगा. टीम इंडिया के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी है. वनडे सीरीज गंवाने के बाद भारतीय टीम केएल राहुल की कप्तानी में पहला टेस्ट खेलेगी. भारत में मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट और स्ट्रीमिंग देखने के लिए काम की सारी बातें यहां जानें. 

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच कब है? 
भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 14 दिसंबर, बुधवार को खेला जाएगा. 

India Vs Bangladesh 1st Test कहां खेला जाएगा? 
भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव के जहूर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में भिड़ंत से तय होगी टेस्ट की बादशाहत, जानें पूरा शेड्यूल

भारत बनाम बांग्लादेश पहला टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा? 
भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने के आधा घंटा पहले होगा.

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का लाइव प्रसारण टीवी पर कैसे देख सकते हैं? 
भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं. हिंदी और अंग्रेजी के साथ कई भारतीय भाषाओं में लाइव कमेंट्री के साथ मैच का लुत्फ ले सकते हैं. इसके अलावा, डीडी स्पोर्ट्स भी मैच का प्रसारण किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को आईसीसी ने लगाई रावलपिंडी पिच पर फटकार, इंटरनेशनल मैच पर भी लगेगा बैन

Ind Vs Ban 1st Test Live Streaming कहां देख सकते हैं? 
भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग सोनीलिव ऐप (SonyLiv) पर देख सकते हैं. यहां मैच देखने के लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement