Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN 2nd ODI: टीम इंडिया की मुसीबतें नहीं हो रही कम, रोहित शर्मा के साथ ये 2 खिलाड़ी चोटिल

IND vs BAN 2nd ODI Updates: मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के अलावा दीपक चाहर भी चोटिल हो गए.

IND vs BAN 2nd ODI: टीम इंडिया की मुसीबतें नहीं हो रही कम, रोहित शर्मा के साथ ये 2 खिलाड़ी चोटिल

india vs bangladesh 2nd odi rohit sharma kuldeep sen deepak chahar injured ind vs ban live scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार को मीरपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे (IND vs BAN 2nd ODI) में भारतीय टीम को मैच की शुरुआत में ही बड़ा झटका लगा जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल होकर मैदान से बाहर हो गए. दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश के 6 बल्लेबाजों को 20 ओवर के पहले ही पवेलियन की राह दिखा दी. हालांकि इन्हीं गेंदबाजों की बाद में मेहदी हसन (Mehidy Hasan) और महमदुल्ला (Mahmudullah) ने जमकर कुटाई की और टीम के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की. इस दौरान सिर्फ रोहित ही नहीं बल्कि दीपक चाहर भी चोट की वजह से मैदान से बाहर हो गए. 

मेहदी हसन-महमदुल्ला ने रचा नया कीर्तिमान, भारत के खिलाफ बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड  

कुलदीप सेन भी हुए चोटिल

दूसरे वनडे के दिन भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए. मैच से पहले कुलदीप सेन को प्लेइंग 11 से बाहर होना पड़ा तो मैच के शुरू होते ही रोहित शर्मा चोटिल हो गए. तीन ओवर डालने के बाद दीपक चाहर भी मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने जो किया वह इतिहास से पन्नों में दर्ज हो गया. महमदुल्ला ने 77 रन बनाए तो मेहदी हसन ने अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ा. मीरपुर में खेले जा रहे भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के सामने 272 रन का लक्ष्य है. 

उमरान मलिक की रफ्तार से बौखलाए शाकिब ने की केएल राहुल से शिकायत, देखें वीडियो  

भारतीय गेंदबाजों की बात की जाए तो बांग्लादेश के शुरुआती दोनों विकेट चटकाने वाले सिराज ने बाद में खुलकर रन दिए और अपने 10 ओवर में 73 रन लुटा दिए. दीपक चाहर ने सिर्फ 3 ओवर की गेंदबाजी की और 12 रन दिए. शार्दुल ठाकुर ने 10 ओवर में 47 रन दिए और एक मेडन ओवर भी डाला. दूसरे वनडे में उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार से काफी परेशान किया और 10 ओवर में 2 मेडन के साथ 58 रन दिए और दो विकेट भी चटकाए. भारतीय टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर रहे जिन्होंने 10 ओवर में सिर्फ 37 रन देकर 3 विकेट चटकाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement