Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Bangladesh 2nd ODI: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को एक और झटका, मैच विनर ऑलराउंडर हुआ चोटिल

India Vs Bangladesh Shardul Thakur: भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज में दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.

India Vs Bangladesh 2nd ODI: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को एक और झटका, मैच विनर ऑलराउंडर हुआ चोटिल

ind vs ban 2nd odi shardul thakur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश (India Vs Bangladesh ODI) सीरीज में लगता है कि टीम इंडिया का बैड लक चल रहा है. पहले रोमांचक मुकाबले में मिली एक विकेट से हार और फिर अब खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी है. मोहम्मद शमी और ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद अब ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी चोटिल हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक, दूसरा वनडे मैच युवा ऑलराउंडर नहीं खेल पाएगा. पहले वनडे मैच में भी उन्हें बॉलिंग करने में लगातार दिक्कत हो रही थी. उनकी जगह पर उमरान मलिक को मौका मिल सकता है. 

Shardul Thakur Replacement Umran Malik
शार्दुल ठाकुर की जगह पर उमरान मलिक को मौका मिलने की खबरें हैं. पहले वनडे में शार्दुल ठाकुर को बॉलिंग के दौरान काफी दिक्कत हो रही थी और बार-बार क्रैम्प आ रहे थे. वनडे सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज भी होनी है और ऐसे में माना जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेगा. उम्मीद है कि दूसरे वनडे में उन्हें रेस्ट दिया जाएगा. उनकी जगह पर उमरान मलिक को मौका दिया जा सकता है. पहले वनडे में ठाकुर ने किफायती गेंदबाजी की थी और 9 ओवर में सिर्फ 21 रन दिए थे. उन्होंने एक विकेट भी लिया था.

यह भी पढ़ें: मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान की हार से भारत पहुंचेगा फाइनल में, समझें पूरा समीकरण

मीरपुर के शेर ए बंगला स्टेडियम में होगा दूसरा मैच 
भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मीरपुर के शेर ए बंगला स्टेडियम में ही होगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11.30 बजे से शुरू होगा और टॉस आधा घंटा पहले होगा. रोहित शर्मा की टीम के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है. तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत अगर दूसरा मुकाबला हार जाती है तो सीरीज भी गंवा देगी. इस सीरीज से ठीक पहले शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के साथ वनडे सीरीज खेली थी और उसमें भी हारकर लौटी है. 

यह भी पढ़ें: भारत के इन 5 क्रिकेटरों के पास है इतना पैसा कि कई देशों की GDP भी इनसे कम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement