Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Bangladesh ODI: भारत-बांग्लादेश तीसरा वनडे अब ढाका में नहीं होगा, BNP की रैली की वजह से शिफ्ट किया गया वेन्यू  

Ind Vs Ban 3rd ODI shifted from Dhaka to Chittagong: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 वनडे सीरीज अगले महीने है. तीसरा वनडे ढाका में नहीं चटगांव में होगा.

India vs Bangladesh ODI: भारत-बांग्लादेश तीसरा वनडे अब ढाका में नहीं होगा, BNP की रैली की वजह से शिफ्ट किया गया वेन्यू   

Ind Vs Ban 3RD ODI Venue Shift

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और बांग्लादेश वनडे सीरीज (India Vs Bangladesh Series) की तैयारी शुरू हो चुकी है. भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा करेगी जहां 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेले जाने हैं. इस बीच ढाका में होने वाले वनडे मुकाबले का वेन्यू शिफ्ट कर दिया गया है. अब यह मैच चटगांव में होगा. चटगांव में पहले से ही सीरीज का एक टेस्ट मैच होना प्रस्तावित है. बांग्लादेश की मुख्य विपक्षी पार्टी की रैली को देखते हुए लोकेशन शिफ्ट किया गया है. 

BNP की रैली की वजह से शिफ्ट किया गया वेन्यू 
10 दिसंबर को ढाका में बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी रैली का आयोजन करेगी. बीएनपी देश की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है और इस राजनैतिक रैली में बहुत ज्यादा संख्या में लोगों के जुटान की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है कि इस दिन ढाका ही नहीं शहर के बाहरी हिस्से तक की सड़कों पर लोगों का भारी हुजूम जमा होगा. ऐसे में प्रशासन और बोर्ड अधिकारियों की राय है कि किसी तरह की अप्रिय स्थिति और असुविधा से बचने के लिए मैच वेन्यू (Ind Vs Ban ODI) शिफ्ट करना ठीक है. 

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन की फिर अनदेखी, सूर्या को रेस्ट, ऐसी है बांग्लादेश के साथ वनडे सीरीज की टीम 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी की पुष्टि  
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के संचालन प्रमुख जलाल यूनुस ने वेन्यू बदले जाने की पुष्टि है. हालांकि उन्होंने रैली की वजह से वेन्यू बदलने की बात नहीं कही और कहा कि चटगांव में एक टेस्ट मैच तय था. हमें लगा कि यहां वनडे मैच का भी आयोजन होना चाहिए. बांग्लादेश की स्थानीय मीडिया में बोर्ड अधिकारियों की हवाले से दावा किया गया है कि रैली की वजह से किसी भी तरह की असुविधाजनक स्थिति न बने इसलिए लोकेशन शिफ्ट कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: ऑकलैंड की पिच पर होगा बड़ा खेल! सूर्या का बल्ला उगलेगा आग या बॉलर्स रहेंगे भारी?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement