Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Ban: 2 ओवर में पलट गया मैच, अर्शदीप और हार्दिक पंड्या ने कराई टीम इंडिया की वापसी 

Arshdeep Singh Ind Vs Ban: बांग्लादेश के साथ मैच में 2 ओवर में गेम पलट गया. इसका क्रेडिट अर्शदीप सिंह और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को जाता है.

Ind Vs Ban: 2 ओवर में पलट गया मैच, अर्शदीप और हार्दिक पंड्या ने कराई टीम इंडिया की वापसी 

ind vs ban arshdeep singh bowling

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में टीम इंडिया के लिए अर्शदीप सिंह लकी चार्म की तरह उभरे हैं. इस टूर्नामेंट में वह लगातार महत्वपूर्ण मौकों पर टीम को सफलता दिला रहे हैं. बांग्लादेश के साथ चल रहे मैच में अर्शदीप 12वां ओवर फेंकने आए और एक ही ओवर में उन्होंने टीम इंडिया को 2 सफलताएं दिलाईं और सिर्फ 2 रन उनके ओवर में बने. अर्शदीप की कहर बरपाती गेंदों ने बांग्लादेशी टीम की कमर ही तोड़ दी. अर्शदीप के बाद 13वां ओवर करने हार्दिक पंड्या आए और उन्होंने 1 ही ओवर में 2 विकेट लिए.  

अर्शदीप ने बांग्लादेश के कप्तान को किया चलता
कप्तान रोहित शर्मा ने जब अर्शदीप सिंह को बॉल थमाई तो उनसे टीम को ही नहीं पूरे देश को विकेट की उम्मीद थी. पंजाब के इस युवा गेंदबाज ने किसी को निराश नहीं किया और आते ही अफिफ हसन को चलता किया. बांग्लादेश की टीम इस सदमे से उबर भी नहीं सकी कि इसी ओवर में उन्होंने कप्तान शाकिब अल हसन को भी पवेलियन का रास्ता दिखाया. अर्शदीप के लिए दोनों विकेट कितने अहम हैं, इससे समझ सकते हैं कि विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी जोरदार अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें: कोहली ना होते तो क्या होता? T20 World Cup 2022 में टीम इंडिया का है यही हाल

हार्दिक पंड्या ने भी दबाव बढ़ाया 
अर्शदीप के बाद 13वें ओवर में हार्दिक पंड्या को गेंद मिली और उन्होंने भी बांग्लादेशी बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा. 13वें ओवर में सिर्फ 7 रन देकर 2 विकेट झटके. इन 4 विकटों की बदौलत टीम इंडिया ने मैच पर अपनी मजूबत पकड़ बना ली है. टीम इंडिया के लिए यह जीत सेमीफाइनल का टिकट पक्का करने के लिहाज से बहुत ज़रूरी है. 

यह भी पढ़ें: कोहली ने शाकिब को सिखाया क्रिकेट, वीडियो में देखें No Ball पर कैसे हुआ बवाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement