Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Video: इस बॉलर ने फेंकी ऐसी गेंद कि विराट कोहली भी रह गए हैरान, चौंकिए नहीं वीडियो देखें

Virat Kohli Funny Video: विराट कोहली इस वक्त के दिग्गज बल्लेबाज हैं. हालांकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गेंद देखकर खुद कोहली चौंक गए हैं. 

Virat Kohli Video: इस बॉलर ने फेंकी ऐसी गेंद कि विराट कोहली भी रह गए हैरान, चौंकिए नहीं वीडियो देखें

Virat Kohli Ind Vs Ban ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी के फैन पूरी दुनिया में लोग हैं. पूर्व भारतीय कप्तान निडर होकर बड़े से बड़े गेंदबाजों की अच्छी खबर लेते हैं. ऐसे बहुत ही कम मौके हुए हैं जब कोहली को किसी गेंदबाज ने हैरान कर दिया हो. इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसमें कोहली स्टंप होने के बाद पूरी तरह से हैरान दिखते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि यह बॉलर कौन है तो हैरान न हों यह गेंदबाज राजपाल यादव हैं. 

Virat Kohli Insta Reel Viral 
विराट कोहली का यह इंस्टा रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल यह एक रील है जिसे देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान हो गए हैं और मजे भी ले रहे हैं. जिस गेंदबाज को बॉलिंग करते दिखाया गया है वह और कोई नहीं बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E87EN EDITS (@e8.7en)

राजपाल यादव और विराट कोहली के इस रील को जोड़कर बनाया गया है. भले ही यह किसी फैन ने मनोरंजन के लिए बनाया हो लेकिन फैंस को इसे देखकर खूब मजा आ रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया को वनडे सीरीज से पहले लगा झटका, अनुभवी पेसर सीरीज से बाहर 

India Vs Bangladesh ODI Series से वापसी करेंगे कोहली 
विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड सीरीज के लिए आराम दिया गया था. अब वह रविवार से शुरू हो रहे बांग्लादेश सीरीज से वापसी करने जा रहे हैं. रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. मोहम्मद शमी को चोटिल होने की वजह से बाहर होना पड़ा है. फैंस को उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ भी कोहली का बल्ला जोरदार अंदाज में गरजेगा. टी20 वर्ल्ड कप में पूर्व भारतीय कप्तान शानदार फॉर्म में नजर आए थे. 

यह भी पढे़ं: वनडे में भारत के सामने कहीं नहीं बांग्लादेश, लिटन दास की टीम कैसे पार पाएगी रोहित ब्रिगेड से?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement