Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs New Zealand: तीसरा टी20 हुआ टाई, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज 

Ind Vs Nz Series Win: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली है. पंड्या की कप्तानी में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है.

India vs New Zealand: तीसरा टी20 हुआ टाई, हार्दिक पंड्या की कप्तानी में भारत ने जीती सीरीज 

Ind Vs Nz 3rd t20 match highlights and scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs Nz 3rd T20) के बीच तीसरा टी20 मुकाबला बारिश की वजह से टाई हो गया है. इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज जीत ली है. पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था जबकि दूसरे मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी. खराब मौसम की वजह से मैच तय समय से देरी से शुरू हुआ था लेकिन न्यूजीलैंड की टीम ने पूरे 20 ओवर खेले थे. भारतीय टीम बल्लेबाजी करने आई तो 9वें ओवर में बारिश के बाद मैच रोक दिया गया.

न्यूजीलैंड में टीम इंडिया की लगातार दूसरी सीरीज जीत 
न्यूजीलैंड की जमीन पर यह टीम इंडिया की लगातार दूसरी टी20 सीरीज जीत है. इससे पहले 2020 में पिछले दौरे पर टीम इंडिया ने 5-0 से टी20 सीरीज जीतकर इतिहास रचा था. तीसरे वनडे में केन विलियमसन नहीं खेल रहे थे और कप्तानी टिम साउदी ने की थी. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पूरी पारी 19.4 ओवर में 160 रन पर सिमट गई थी.

जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 4 विकेट ईशान किशन, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के तौर पर जल्दी गिर गए थे. हालांकि बारिश की वजह से मैच टाई घोषित कर दिया गया और टीम इंडिया सीरीज जीतने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने सेंचुरी जड़कर किया दिल जीतने वाला काम, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे फैन

Hardik Pandya की कप्तानी में टीम ने जीती सीरीज 
भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी में सीरीज जीत ली है. इस सीरीज के लिए ज्यादातर सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था. विराट कोहली, रोहित शर्मा और आर अश्विन जैसे खिलाड़ियों ने सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है. अब भारतीय टीम 3 वनडे मैच भी कीवी टीम के साथ खेलेगी. वनडे सीरीज में टीम के कप्तान शिखर धवन होंगे. 

यह भी पढ़ें: मेलबर्न की पिच पर वॉर्नर-हेड ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, पॉन्टिंग-गिलक्रिस्ट को भी पछाड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement