Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ruturaj Gaikwad Century: 2 छक्के, 12 चौके, मुश्किल वक्त में खेली हीरो वाली पारी और भारत को बचा लिया

भारत A और न्यूजीलैंड A के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दोनों मुकाबले ड्रॉ रहे थे. टेस्ट के बाद दोनों टीमें तीन वनडे मैच भी खेलेंगी

Ruturaj Gaikwad Century: 2 छक्के, 12 चौके, मुश्किल वक्त में खेली हीरो वाली पारी और भारत को बचा लिया

Ruturaj Gaikwad century

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड A और भारत A के बीच तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट बेंगलुरु में खेला जा रहा है. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत A के कप्तान प्रियंक पांचाल ने टॉल जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कप्तान के साथ अभिमन्यू इश्वरन सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतरे. दोनों ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी लेकिन टीम के 40 के स्कोर पर प्रियंक 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद इश्वरन भी 38 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद रुतुराज गायकवाड़ और रजत पाटीदार के बाच साझेदारी हुई और दोनों ने टीम को 100 के पार पहुंचाया. 

शतक जड़ भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया

111 के स्कोर पर भारत को दो लगातार झटके लगे और रजत पाटीदार 30 और सरफराज खान बिना खाता खोले आउट हो गए. हालांकि दूसरे छोर पर रुतुराज जमें रहे और अपना शतक पूरा किया. उन्होंने 117 गेंदों में 105 रनों की पारी खेली, जिसमें 12 चौके और 2 छक्के लगाए. दूसरी ओर उपेंद्र यादव ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. दोनों के बीच 112 रनों की साझेदारी हो चुकी है. भारतीय टीम ने 67 ओवर में 4 विकेट खोकर 232 रन बना लिए हैं. रुतुराज 105 और उपेंद्र 50 रन बनाकर नाबाद हैं. 

T20 World Cup के बाद इन तीन खिलाड़ियों को Team India से किया जा सकता है बाहर

इसके पहले खेले गए दोनों टेस्ट ड्रॉ रहे थे. पहले दोनों मुकाबलों में गायकवाड कुछ खास नहीं कर सके थे लेकिन इस मैच में उन्होंने एक छोर संभाल कर रखा और भारतीय टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. तीन टेस्ट मैचों के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत A के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी. पहला वनडे मैच 22 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि दूसरा 25 सितंबर और तीसरा 27 सितंबर को चेन्नई में ही खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement