Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs New Zealand Free Live Streaming: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे मैच फ्री में देखना है? यहां है काम की जानकारी

Ind Vs Nz Free Live Streaming: भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज का फ्री लाइव टेलीकास्ट देखना चाहते हैं तो यहां आपको काम की सारी जानकारी मिलेगी.

India Vs New Zealand Free Live Streaming: भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे मैच फ्री में देखना है? यहां है काम की जानकारी

Ind Vs Nz ODI Free Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड के बीतच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला वनडे (Ind Vs Nz 1st ODI) शुक्रवार को ऑकलैंड में खेला जाएगा. टी20 सीरीज का प्रसारण किसी भी चैनल पर नहीं किया गया था और वनडे सीरीज का भी प्रसारण किसी चैनल पर नहीं होगा. इस सीरीज के सभी मुकाबलों की लाइव स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम पर हो रहा है लेकिन आप फ्री में लाइव टेलीकास्ट का लुत्फ अब भी ले सकते हैं. यहां जानिए कब और कैसे लाइव प्रसारण देख सकते हैं. 

India Vs New Zealand Free Live Streaming
भारत बनाम न्यूजीलैंड वनडे सीरीज (Ind Vs Nz ODI) की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर होगी. यहां आप लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं लेकिन इसके लिए सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तो भी यह मैच देख सकते हैं. डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का प्रसारण किया जाएगा. अगर आपके यहां डीडी फ्री डिश है तो आप डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का लाइव प्रसारण देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑकलैंड में भारत और न्यूजीलैंड आमने-सामने, बारिश की भेंट न चढ़ जाए पहला वनडे?  

वनडे मैच में कई खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
टी20 सीरीज में संजू सैमसन, उमरान मलिक और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला था. उम्मीद की जा रही है कि इन खिलाड़ियों को वनडे में मौका मिल सकता है. ओपनर संजू सैमसन को लगातार मौके नहीं मिलने की काफी आलोचना हो रही है. अब देखना है कि वनडे मैच में संजू खेलते हैं या नहीं. वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन कप्तान और ऋषभ पंत उप-कप्तान हैं. मैच भारतीय समयानुसार सुबह 7 बजे से शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें: रोनाल्डो की हॉट गर्लफ्रेंड का 'दुश्मन' मेसी से है खास कनेक्शन, जानें पूरा किस्सा

वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, शाहबाज अहमद, वाशिंगटन सुंदर, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement