Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs NZ Series: न्यूजीलैंड से टी20 सीरीज हारेगी टीम इंडिया, पहले ही हाथ से निकल गई ट्रॉफी! देखें वीडियो 

India Vs New Zealand Kane Williamson Trophy: भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज शुरू होने से पहले ही लग रहा है कि ट्रॉफी हाथ से निकल गई है. देखें वीडियो.

Ind Vs NZ Series: न्यूजीलैंड से टी20 सीरीज हारेगी टीम इंडिया, पहले ही हाथ से निकल गई ट्रॉफी! देखें वीडियो 

Kane Williamson trophy video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 18 नवंबर को खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 2022 में निराशाजनक अंत के बाद दोनों ही टीमों के लिए यह नई शुरुआत का मौका है. सीरीज शुरू होने से पहले औपचारिक फोटो सेशन के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ. दरअसल हवा तेज चल रही थी और ट्रॉफी जिस मेज पर रखी थी वह डगमगा गई तो विलियमसन ने ट्रॉफी उठा ली और पंड्या इस दौरान मेज ही पकड़े रह गए. 

Kane Williamson Hardik Pandya Video
फोटो सेशन के दौरान हवा काफी तेज चल रही थी और इस दौरान जिस टेबल पर ट्रॉफी थी वह हवा से डगमगा गई. इसके बाद विलियमसन ने ट्रॉफी उठा ली और कहा कि नो वे हम इसे लेकर जा रहे हैं. इसके बाद वह हंसने लगते हैं. इस दौरान हार्दिक पंड्या मेज पकड़े हुए थे. 

इस वीडियो को न्यूजीलैंड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है. इस पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. भारतीय फैंस जहां टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर कीवी फैंस अपने कप्तान को सपोर्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम से निकाला लेकिन केन विलियमसन ने जो किया वह दिल जीत लेगा

18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा पहला मैच 
टीम इंडिया इस सीरीज में 3 टी20 मुकाबला खेलेगी और उसके बाद फिर इतने ही वनडे मैच भी खेले जाएंगे. टी20 की कप्तानी हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जबकि वनडे टीम की कमान शिखर धवन संभालेंगे. इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, आर अश्विन, दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और उनके लिए अपनी दावेदारी साबित करने के लिए अहम मौका है. पहला टी20 मैच 18 नवंबर को वेलिंगटन में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: बॉल टैंपरिंग नहीं इस वजह से वॉर्नर से खफा हैं फाफ डु प्लेसिस, कहा- 'बुली...'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement