Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: अब फिर होगा IND vs PAK मैच, फैंस ने तहे दिल से साउथ अफ्रीका को कहा शुक्रिया

INDIA vs PAKISTAN T20 World Cup 2022: साउथ अफ्रीका के हार जाने से सबसे ज्यादा खुश हैं भारत और पाकिस्तान के फैंस, क्या होगा एक और मैच?

T20 World Cup 2022: अब फिर होगा IND vs PAK मैच, फैंस ने तहे दिल से साउथ अफ्रीका को कहा शुक्रिया

sa vs ned t20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अब साउथ अफ्रीका का सफर खत्म हो गया है. साउथ अफ्रीका के साथ ऐसा होगा ये शायद ही किसी ने सोचा होगा. जो साउथ अफ्रीका सुपर 12 ग्रुप 2 में सबसे मजबूत नजर आ रही थी, वो ही सेमीफाइनल से पहले बाहर हो गई. साउथ अफ्रीका के चाहने वालों का इस खबर से दिल टूट गया है और उनसे ये हार हज्म नहीं हो रही है. चोकर्स का टैग पाने वाली साउथ अफ्रीका की टीम नीदरलैंड्स से हारकर बाहर होगी ऐसी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. लेकिन बड़े टूर्नामेंट्स की चोकर के हारने से भारत और पाकिस्तान के फैंस की आंखों में अलग ही चमक आ गई है. 

साउथ अफ्रीका के बाहर हो जाने से भारत और पाकिस्तान के फैंस को उम्मीद है कि अब एक बार और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इंडिया-पाकिस्तान का मैच हो सकेगा. फैंस को यकीन होने लग गया है कि पाकिस्तान और भारत टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल खेलेंगी. लोग साउथ अफ्रीका का शुक्रिया अदा कर रहे हैं कि उसने खुद हारकर उन्हें एक बार फिर से जश्न मनाने का मौका दे दिया है.

T20 World Cup Points Table: भारत के साथ ग्रुप-2 से पाकिस्तान सेमीफाइनल में, देखें लेटेस्ट अंक तालिका

हालांकि ऐसा नहीं है कि साउथ अफ्रीका के हारने और भारत-पाकिस्तान के बीच एक और मैच की संभावना से सभी लोग खुश हैं. टीम इंडिया के एक फैन का कहना है कि पाकिस्तान को अब सेमीफाइनल में जाने का एक और मौका मिल गया है और भारत की उसे (पाकिस्तान) बाहर करने की सारी मेहनत पर बर्बाद हो गई. पता हीं पाकिस्तान का क्या ही लक है.

गिरते-लड़ते सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान, बांग्लादेश को हराकर भारत को पछाड़ा

 

 

साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच हुए मैच में आज बड़ा उलटफेर देखने को मिला. नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे. उसके दोनों ओपनर्स माईबर्ग (37 रन) और मैक्स दाऊद (29 रन) ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े और फिर इसके बाद टॉम कूपर ने 19 गेंद पर 35 और एकरमैन ने 26 गेंद पर 41 रन की जबरदस्त पारी खेली. लक्ष्य का पीछे करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और डी कॉक सस्ते में निपट गए. मैच में डी कॉक, बवुमा, मिलर, मार्कम  सभी को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका. इसी वजह से साउथ अफ्रीका 20 ओवर में 8 विकेट खोकर बस 145 रन ही बना सकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement