Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Asia Cup: बारिश से बचने के लिए पवेलियन भाग रहे थे खिलाड़ी, तभी पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ये काम कर जीत लिया दिल

India vs Pak: भारत पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान अचानक बारिश शुरू हो गई, जिसके चलते मैच अभी तक शुरू नहीं हो सका है.

Ind vs Pak Asia Cup: बारिश से बचने के लिए पवेलियन भाग रहे थे खिलाड़ी, तभी पाकिस्तानी खिलाड़ी ने ये काम कर जीत लिया दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर राउंड का महामुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत ने धमाकेदार शुरूआत की है. कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर शुभमन गिल ने 13 ओवर में ही टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचा दिया. हालांकि दोनों ही अर्धशतक जड़ने के बाद आउट हो गए. मैच के दौरान ही अचानक बारिश शुरु हो गई और फिलहाल शुरू नहीं हो सका है. इस दौरान ही जब बारिश के चलते प्लेयर्स पवेलियन जा रहे थे, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया कि लोग उसकी तारीफ करने लगे. 

भारत पाकिस्तान के बीच कोलंबो में जब मैच शुरू हुआ था तो उस समय मौसम बिल्कुल साफ था लेकिन बाद में बारिश शुरु हो गई. बारिश की बूंद गिरते ही आर प्रेमदासा स्टेडियम का स्टाफ ग्राउड को कवर करने के लिए दौड़ पड़ा. वहीं जब बारिश के चलते टीम के खिलाड़ी पवेलियन की ओर भाग रहे थे, तो उस दौरान ही फखर जमान ने सभी का दिल जीत लिया. 

यह भी पढ़ें- नहीं निकला आज के मैच रिजल्ट तो कल फिर से होगा टॉस या यहीं से खेला जाएगा मुकाबला?

फखर जमान ने की ग्राउंड्स मैन की मदद

बारिश शुरू होते ही मैदान पर कवर्स आ गए थे. ग्राउंड्स मैन कवर्स लगाने को लेकर संघर्ष करते नजर आ रहे थे. इस दौरान ही फखर जमान  भी ग्राउंड्स मैन के साथ कवर्स लेकर दौड़ पड़े. जिसने भी यह वीडियो देखा उसे फखर का यह अंदाज बहुत पसंद आया है. बता दें कि ये मैदान को ढकने वाले कवर्स काफी भारी होते हैं, जिन्हें कई लोग एक साथ लेकर लगाते हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK LIVE: कुछ ही देर में शुरू हो सकता है मैच

लोगों ने ट्विटर पर जमकर फखर जमान की तारीफ की है. बता दें कि भारत की पारी के अब तक 24.1 गेंद पूरी हो चुकी है. इसमें भारत ने दो विकेट खोकर 147 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा 56 और शुभमन गिल 58 रन बनाकर आउट हो चुके हैं. फिलहाल क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement