Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Asia Cup: फिर भारत की ओर से बोले शोएब अख्तर, पाकिस्तान के लिए कही ऐसी चुभने वाली बात

Ind vs Pak 2023: भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में रोहित शर्मा और शुभमन गिल की बैटिंग ने शोएब अख्तर को काफी इंप्रेस किया है.

IND vs PAK Asia Cup: फिर भारत की ओर से बोले शोएब अख्तर, पाकिस्तान के लिए कही ऐसी चुभने वाली बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 के सुपर फोर राउंड में भारत पाकिस्तान के बीच रविवार को कोलंबो में खेला जा रहा मैच बारिश के चलते रिजर्व डे यानी आज के लिए टाल दिया गया है. भारतीय टीम ने रविवार को बारिश के पहले पाकिस्तानी बल्लेबाजों की खूब धुनाई की. मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर का बाबर आजम पर गुस्सा फूट पड़ा है. भारत की तूफानी बल्लेबाजी को लेकर रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि पाकिस्तान को बारिश ने बचा लिया. 

कोलंबों में बारिश से पहले हुए भारत पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं प्रजेंटर रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से पूछा तो उनका कहना था कि वे अगर टॉस जीतते तो बल्लेबाज ही चुनते और उन्हें वही करने का मौका मिल रहा है. बता दें कि कोलंबो की पिच बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है. भारत का रिकॉर्ड इस मैदान पर शानदार रहा है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK LIVE: आज भी मंडरा रहा बारिश का खतरा, क्या पूरा होगा मैच? यहां पढ़ें लाइव अपडेट्स

बाबर के फैसले से सदमे में शोएब अख्तर

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी शुरु की और पहले ही ओवर में रोहित शर्मा ने छक्का मारकर टीम इंडिया के रनों का खात खोला. शोएब अख्तर ने इसके साथ ही बाबर आजम पर हमला बोल दिया. शोएब ने बाबर आजम के पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर सवाल उठाए. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को बारिश ने बचा लिया. 

यह भी पढ़ें- इधर कोलंबो में शाहीन, शादाब की हो रही थी कुटाई, उधर कसीनो निकल गए ये 2 पाकिस्तानी

शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर (x) अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए कहा कि बाबर आजम का बल्लेबाजी पिच पर पहले बॉलिंग चुनना समझ से परे हैं. अख्तर ने कहा कि वो इस फैसले से शॉक्ड है. शोएब अख्तर ने कहा कि आपको पहले बैटिंग करनी चाहिए थी. पाकिस्तानी टीम पहले बैटिंग करती और 300 से ज्यादा का स्कोर खड़ा करके टीम इंडिया पर दबाव डालती.

यह भी पढ़ें- कोलंबो में आज कैसा रहेगा मौसम, भारत-पाकिस्तान का मैच होगा या फिर बारिश बनेगी रोड़ा   

टीम इंडिया की तारीफ में कही ये बात

बाबर के डिसीजन पर शोएब अख्तर ने नाराजगी जाहिर की. बाबर के फैसले को लेकर शोएब ने कहा कि पाकिस्तान मैच में फेवरिट था लेकिन बाबर ने गलत फैसला लेकर भारत को एक आसान मौका दे दिया, जबकि पाकिस्तानी बैटिंग अंडर प्रेशर खेलती है. मैच में बारिश होने को लेकर शोएब ने कहा कि आज पाकिस्तान को बारिश ने बचा लिया, वरना पाकिस्तानी गेंदबाज टीम इंडिया के आगे फंस गए थे.

यह भी पढ़ें- बुमराह के बेटे के लिए शाहीन अफरीदी ने दिया खास गिफ्ट, वीडियो में कही दिल छू देने वाली बात

रोहित-गिल की तूफानी पारी, अब KL राहुल-कोहली पर दारोमदार

बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते  बारिश शुरु होने के पहले तक 24.1 ओवर में दो विकेट खोकर 147 रन बना लिए थे. ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले ही ओवर से आक्रामक बल्लेबाजी की और टीम इंडिया का स्कोर 13 ओवर के दौरान ही 100 रनों के पार चला गया था.  रोहित 56 और गिल 58 रनों की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हुए. फिलहाल क्रीज पर विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. आज रिजर्व डे के दिन मैच 24.1 ओवर से ही शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement