Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगर IND vs PAK के बीच हुआ फाइनल तो क्या होगी बाबर आजम की स्ट्रैटजी? पाक कैप्टन ने दिया यह जवाब

India vs Pakistan: बाबर आजम ने कहा कि हम अभी यह नहीं कह सकते कि फाइनल में हमारा सामना किस टीम से होगा. हम अपना 100% देने की कोशिश करेंगे.

अगर IND vs PAK के बीच हुआ फाइनल तो क्या होगी बाबर आजम की स्ट्रैटजी? पाक कैप्टन ने दिया यह जवाब

pakistan t20 wc semifinal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पहुंच गई है. बुधवार को पाकिस्तानी टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को 7 विकेट से मात दी. आज दूसरे सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से हैं. आज के मैच का परिणाम यह तय करेगा कि T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में पाकिस्तान से किसकी टक्कर होगी. हालांकि भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस चाहते हैं फाइनल मुकाबला चिर-प्रतिद्वंदियों के बीच हो.

पाकिस्तान-इंग्लैंड मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से इस बारे में सवाल किए गए. उनसे पूछा गया कि अगर भारत की टीम फाइनल में पहुंचती है तो इस बड़े मुकाबले के लिए उनकी स्ट्रैटजी क्या होगी. पाकिस्तानी टीम कैसे रोहित शर्मा एंड कंपनी को हैंडल करेगी.

पढ़ें- IND vs ENG: क्या हार का कलंक तोड़ पाएगी टीम इंडिया? भारत के पक्ष में नहीं है इतिहास

इस सवाल के जवाब में बाबर आजम ने कहा कि हम अभी यह नहीं कह सकते कि फाइनल में हमारा सामना किस टीम से होगा. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन सी टीम दूसरा सेमीफाइनल मैच जीतती है, हम अपना 100% देने की कोशिश करेंगे. हम हमेशा चुनौतियों से पार पाने की कोशिश करते हैं.

पढ़ें- फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को करना होगा पाकिस्तान वाला काम, तभी एडिलेड पर बनेगी बात

इस दौरान बाबर आजम ने माना कि फाइनल में दबाव होना तय है. उन्होंने आगे कि आप टूर्नामेंट में विभिन्न चरणों से गुजरने के बाद फाइन में एंट्री पाते हैं. जब आप फाइनल में पहुंचते हैं तो आप निडर होकर खेलते हैं. हमने पिछले 3-4 मैचों में जिस तरह की क्रिकेट खेली है, हम उसे जारी रखना चाहेंगे.

कीवी टीम के खिलाफ चला 'बाबर का बल्ला'
पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम कीवी टीम से मुकाबले से पहले कुछ खास नहीं कर पाए थे. पाकिस्तान में बल्लेबाजी और कप्तानी दोनों को लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही थी. बुधवार को कीवी टीम के खिलाफ मैच में बाबर ने 46 रनों की पारी खेली. इस पारी के लिए उनकी जमकर सराहना की जा रही है. बाबर के साथ उनकी साथी ओपनर मोहम्मद रिजवान ने 52 रन की पारी खेली. उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement